भारत की स्मार्टफोन कंपनी Jivi मोबाइल ने Jivi Extreme 3 सीरीज के तहत नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है। Jivi मोबाइल का ये फोन आज से आप खरीद सकते यही। बताया जा रहा है कि इस स्मार्टफोन में मल्टी फीचर दिए गए है। Jivi इस स्मार्टफोन Jivi Extreme 3 मॉडल को आज लॉन्च कर दिया गया है। आपको जानकारी दे दें कि इसके साथ ही कंपनी ने Jivi स्मार्टफोन Jivi Extreme 3 मॉडल में फोटोग्राफर्स के लिए भी अच्छा फीचर दिया है। इसके साथ ही इसकी कीमत भी बहुत कम रखी गयी है। बताया जा रहा है कि Jivi ने Extreme 3 के आलावा Extreme 3 , Extreme 3x और Extreme 7 को भी आज ही लॉन्च किया है। तो चलिए जानते है इसके और मल्टी खास फीचर के बारे में।

Extreme 3 के खास फीचर्स -
Jivi मोबाइल ने Jivi Extreme 3 सीरीज के तहत अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। खास बात यह है कि इन तीनो सीरीज फ़ोन में काफी सारे मल्टी फीचर्स भी दिए है। सबसे पहले अगर हम बात करें
Jivi Extreme 3 के इस स्मार्टफोन में प्रोसेसर एंड्रॉयड 8.1 ओरियो बेस्ड गो एडिशन पर चलेगा। इसमें चार्जिंग सपोर्ट अच्छा दिया गया है। Jivi Extreme 3 स्मार्टफोन में 1 GB RAM और 8 GB इनबिल्ट स्टोरेज से इसे खास बनाया जाएगा। इसकी 18:9 आस्पेक्ट रेशियो वाली डिस्प्ले, फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक के फीचर्स भी इसमें दिए गए है।

बात करें तो इसमें कैमरा सेटअप की तो इसमें बैक रियर कैमरा सेटअप 8 Megapixel और फ्रंट कैमरा 5 Megapixel का कैमरा दिया गया है। इसके साथ ही इसमें 1.3 GHz का क्वॉड-कोर प्रोसेसर दिया है। इसकी कीमत मार्केट में केवल 4,999 रुपये रखी गयी है।

Related News