Reliance Jio ने शुक्रवार को JioPhone 2021 ऑफर की घोषणा की, जिसके तहत ग्राहक दो साल के लिए "अनलिमिटेड" रिचार्ज और 1,999 रुपये में JioPhone डिवाइस प्राप्त कर सकते हैं। कंपनी ने शुक्रवार को इस प्रस्ताव की घोषणा करते हुए कहा कि नई योजना में 100 मिलियन से अधिक ग्राहकों को लक्षित किया गया है जो अब भारत में JioPhone का उपयोग कर रहे हैं। यह प्रस्ताव '2 जी-मुक्त भारत' अभियान को तेज करने के लिए कंपनी की पहल का हिस्सा है। Jio का कहना है कि इस ऑफर से JioPhone भारत में 300 मिलियन फीचर फोन उपयोगकर्ताओं के लिए सुलभ हो जाएगा। नया JioPhone 2021 ऑफर 1 मार्च से रिलायंस रिटेल और Jio रिटेलर्स के साथ उपलब्ध होगा।

जाहिर है, JioPhone 2021 ऑफर केवल JioPhone उपयोगकर्ताओं के लिए है और भारत में गैर-JioPhone ग्राहकों के लिए नहीं है। नए JioPhone 2021 ऑफर के तहत, ग्राहक 24 महीने की वैधता पर असीमित सेवा के साथ एक नया JioPhone प्राप्त कर सकते हैं जिसमें 1,999 रुपये में असीमित कॉल और हर महीने 2GB डेटा शामिल है। एक और ऑफर है जिसके तहत ग्राहक JioPhone को 2021 के नए ऑफर और 12 महीने की वैधता वाले अनलिमिटेड सर्विस के तहत खरीद सकते हैं जिसमें आपको 1,499 रुपये में हर महीने अनलिमिटेड वॉयस कॉल और 2GB डेटा मिलेगा। Reliance Jio ने मौजूदा JioPhone ग्राहकों के लिए भी एक ऑफर की घोषणा की है।

749 रुपये के रिचार्ज पर 12 महीने के लिए अनलिमिटेड कॉल और हर महीने 2GB डेटा मिलेगा। टेलीकॉम दिग्गज का कहना है कि ग्राहक दूसरे नेटवर्क पर 2.5 गुना अधिक भुगतान करते हैं। रिलायंस जियो ने शुक्रवार को एक बयान में कहा कि अभी भी 2 जी पर 300 मिलियन मोबाइल ग्राहक हैं और इस तरह के प्रयासों से "2 जी मुक्त भारत" को गति मिलेगी।

नई पेशकश की घोषणा करते हुए, रिलायंस जियो के निदेशक, आकाश अंबानी ने कहा, "भारत में अभी भी 300 मिलियन ग्राहक हैं जो 2 जी की उम्र में 'अटक' रहे हैं, ऐसे समय में इंटरनेट के बुनियादी ढांचे तक पहुंचने में असमर्थ हैं। जैसा कि दुनिया 5% की ओर बढ़ती है। , जियो इस डिजिटल खाई को पाटने के लिए साहसिक कदम उठाती रहेगी और हर भारतीय का इस आंदोलन में शामिल होने का स्वागत है।

Related News