रिलायंस जियो कैलेंडर महीने की वैधता के साथ 259 रुपये का प्रीपेड प्लान पेश कर रहा है। यह प्रीपेड प्लान पूरे महीने वैध रहेगा। टेलीकॉम ऑपरेटर आम तौर पर 28 दिनों की वैधता के साथ मासिक प्लान पेश करते हैं। लेकिन Jio का 259 रुपये का प्रीपेड प्लान मंथली साइकिल के साथ जाता है, जिससे ग्राहकों के लिए अपने रिचार्ज की योजना बनाना आसान हो जाता है।

Jio पहला टेलीकॉम ऑपरेटर था जिसने कैलेंडर महीने की वैलिडिटी प्लान पेश किया था। भारतीय दूरसंचार नियामक प्राधिकरण (TRAI) द्वारा दूरसंचार कंपनियों को मासिक वैधता के साथ प्रीपेड मोबाइल रिचार्ज प्लान्स की पेशकश करने का आदेश देने के बाद प्रीपेड प्लान को शुरू किया गया था। एक वर्ष के दौरान एक ग्राहक को किए जाने वाले रिचार्ज की संख्या को कम करने के लिए यह कदम उठाया गया था।

259 रुपये का प्लान रिलायंस जियो के नए और मौजूदा दोनों यूजर्स के लिए उपलब्ध है। प्लान की वैलिडिटी रिचार्ज के ठीक 1 महीने की होगी। उदाहरण के लिए, यदि आप 1 अक्टूबर को अपना फोन रिचार्ज करते हैं, तो आपकी अगली डेट1 नवंबर होगी। प्लान की वैलिडिटी एक महीने में दिनों की कुल संख्या से प्रभावित नहीं होगी।

अगर आप मासिक रिचार्ज प्लान लेने की योजना बना रहे हैं, तो आप 259 रुपये के प्रीपेड प्लान पर विचार कर सकते हैं। आइए एक नजर डालते हैं कि यह प्लान क्या ऑफर करता है।

259 रुपये का Jio मासिक वैधता वाला प्लान

- ऑफर पैक की वैधता 1 महीने।

- 1.5GB दैनिक हाई-स्पीड डेटा

- अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग

- प्रति दिन 100 एसएमएस

- Jio TV, Jio Cinema, Jio Security और Jio Cloud जैसे Jio ऐप्स के लिए कॉम्प्लिमेंट्री सब्सक्रिप्शन।

आप 259 रुपये के प्लान से पूरे साल के लिए एक बार में रिचार्ज भी कर सकते हैं। आपकी चालू प्लान के समाप्त होने के बाद रिचार्ज प्लान अपने आप एक्टिव हो जाएगा।

Related News