रिलायंस जियो उन यूजर्स के लिए 365 दिनों की वैलिडिटी वाले प्रीपेड प्लान पेश कर रहा है जो लॉन्ग टर्म प्लान चाहते हैं। प्लान्स अतिरिक्त लाभों के साथ आते हैं जिनमें एक मुफ्त ओटीटी मेंबरशिप, Jio ऐप्स तक पहुँच और ईयरली वैलिडिटी के साथ प्लान्स शामिल हैं।

अगर आप भी अनलिमिटेड डेली डेटा, वॉयस और एसएमएस के साथ-साथ ऐड-ऑन बेनिफिट्स के साथ लॉन्ग-टर्म प्लान्स की उम्मीद कर रहे हैं, तो ये प्लान आपके लिए हैं। यहां 1 साल की वैलिडिटी वाले Jio प्रीपेड प्लान दिए गए हैं।

Jio वार्षिक प्रीपेड प्लान
- Jio 2545 प्लान: यह पैक 336 दिनों की वैलिडिटी के साथ 504GB डेटा के साथ 1.5GB डेली लिमिट पर आता है। यह अनलिमिटेड वॉयस कॉल और प्रतिदिन 100 एसएमएस भी प्रदान करता है। इस पैक के ऐड-ऑन लाभों में JioTV, JioCinema, JioSecurity और JioCloud तक पहुंच शामिल है।

- Jio रु 2879 प्लान: यह पैक 365 दिनों की वैधता के साथ-साथ 2GB डेटा प्रति दिन की सीमा पर कुल 730GB डेटा प्रदान करता है। पैक में अनलिमिटेड वॉयस कॉल और प्रतिदिन 100 एसएमएस भी मिलते हैं। इस पैक के ऐड-ऑन लाभों में JioTV, JioCinema, JioSecurity और JioCloud तक पहुंच भी शामिल है।

- Jio 2999 रुपये का प्लान: यह पैक 365 दिनों के लिए 2.5GB दैनिक सीमा पर 912.5GB प्रदान करता है। यह अनलिमिटेड वॉयस कॉल और प्रतिदिन 100 एसएमएस भी प्रदान करता है। JioTV, JioCinema, JioSecurity, और JioCloud के उपरोक्त लाभों के साथ, यह पैक Disney+ Hotstar की वार्षिक सदस्यता भी देता है।

- Jio 4199 प्लान: 365 दिनों की वैधता की पेशकश करने वाला सबसे महंगा प्लान दैनिक उपयोग के लिए 3GB डेटा पर 1095GB डेटा प्रदान करता है। यह अनलिमिटेड वॉयस कॉल और प्रतिदिन 100 एसएमएस भी प्रदान करता है। इस पैक के अतिरिक्त लाभों में JioTV, JioCinema, JioSecurity, JioCloud तक पहुंच और 1 वर्ष के लिए Disney+ Hotstar की वार्षिक सदस्यता शामिल है।

Related News