Reliance Jio ने बहुत कम समय में अरबों ग्राहक जोड़े हैं। Jio प्रमुख कंपनियों को टक्कर देने के लिए नए प्लान और ऑफर भी पेश करता है। अब कंपनी ने जियो के ग्राहकों को खुश करने के लिए कुछ प्रीपेड प्लान्स पर 20 फीसदी तक कैशबैक का ऐलान किया है। हालांकि, कैशबैक ऑफर तभी मान्य होगा जब ग्राहक MyJio ऐप या कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर प्लान को एक्टिवेट करेगा।

जियो ने यह कैशबैक तीन प्रीपेड प्लान यानी 249 रुपये, 555 रुपये और 599 रुपये पर दिया है। कंपनी ने कहा कि कैशबैक सीधे ग्राहक के खाते में जमा किया जाएगा। कंपनी ने इस ऑफर को त्योहारी सीजन को देखते हुए लॉन्च किया है।

249 रुपये का प्लान

कंपनी ने अपनी वेबसाइट पर बताया कि 249 रुपये के प्लान की वैधता 28 दिनों की है। ग्राहक को प्रतिदिन 2 जीबी इंटरनेट डेटा मिलेगा। आपको अनलिमिटेड वॉयस कॉल और प्रतिदिन 100 एमएमएस भी मुफ्त मिलेंगे।

555 रुपये का प्लान

इस प्लान की वैलिडिटी 84 दिनों की है। ग्राहक को प्रतिदिन 1.5 जीबी इंटरनेट डेटा मिलता है। ग्राहक को अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रतिदिन 100 मुफ्त एसएमएस भी मिलते हैं।

559 रुपये का प्लान

555 रुपये के प्लान की तरह इसकी वैलिडिटी 84 दिनों की है। इसमें रोजाना डेढ़ के बजाय दो जीबी इंटरनेट डेटा ही मिलता है। इस प्लान में ioTV, JioCinema, JioNews, JioSecurity और JioCloud सब्सक्रिप्शन भी मिलते हैं।

इसी बीच कंपनी ने कुछ दिन पहले 499 रुपये का प्लान लॉन्च किया है। इस प्लान के तहत ग्राहकों को Disney+ Hotstar Mobile सब्सक्रिप्शन के साथ रोजाना 3 जीबी डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और एसएमएस सेवाएं मिलती हैं। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है।

Related News