नया साल खत्म होने के करीब हैं, मुकेश अंबानी के नेतृत्व में रिलायंस जियो ने 2024 की सकारात्मक शुरुआत के लिए अपने ग्राहकों के लिए एक विशेष ऑफर दिया है। यह विशेष प्रमोशन प्रसिद्ध वार्षिक योजना से जुड़ा है, जो Jio के प्रीपेड उपयोगकर्ताओं के लिए अतिरिक्त लाभ लाता है। यदि आप Jio प्रीपेड ग्राहक हैं, तो यह ऑफ़र आपके प्लान के मूल्य को बढ़ाने का अवसर प्रस्तुत करता है। आइए जानते हैं नए ऑफर के बारे में-

Google

नए साल के ऑफर का विवरण:

वर्ष 2024 का जश्न मनाते हुए, मुकेश अंबानी ने Jio उपयोगकर्ताओं के लिए एक आकर्षक नए साल की पेशकश का खुलासा किया है। इस ऑफर का फोकस एक विशिष्ट योजना के इर्द-गिर्द घूमता है, जो मौजूदा 2999 रुपये के प्रीपेड प्लान में नए संशोधन लाता है, जो कि Jio ग्राहकों के बीच एक लोकप्रिय वार्षिक पसंद है। हालाँकि ऑफ़र की अवधि अज्ञात है, उपयोगकर्ता इस सीमित समय के अवसर का लाभ उठा सकते हैं।

Google

विस्तारित वैधता:

नए साल की पेशकश के माध्यम से पेश की गई प्रमुख वृद्धि योजना की वैधता को 24 दिनों तक बढ़ाना है। मूल रूप से 365 दिनों के लिए निर्धारित, यह योजना अब 389 दिनों की विस्तारित वैधता अवधि का दावा करती है, जो उपयोगकर्ताओं को विस्तारित सेवा अवधि प्रदान करती है।

Jio के 2999 रुपये वाले प्लान की मुख्य विशेषताएं:

Google

डेटा आवंटन: इस योजना की सदस्यता लेने वाले उपयोगकर्ताओं को प्रतिदिन 2.5 जीबी डेटा का आवंटन प्राप्त होता है।

अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग: प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग शामिल है, जो ग्राहकों के लिए निर्बाध संचार सुनिश्चित करती है।

एसएमएस लाभ: योजना की पेशकश के हिस्से के रूप में उपयोगकर्ता 100 दैनिक एसएमएस के हकदार हैं।

Jio ऐप्स तक पहुंच: सब्सक्राइबर्स JioTV, JioCinema और JioCloud सहित Jio ऐप्स तक मुफ्त पहुंच का आनंद ले सकते हैं।

Related News