Reliance Jio ने अपने पोर्टफोलियो में प्रीपेड प्लान्स अपने विशाल यूजरबेस में सभी की जरूरतों के लिए किए हैं। जियो सब्सक्राइबर 1GB डेटा से लेकर 3GB डेटा प्रतिदिन तक के प्लान चुन सकते हैं। jio के पास हर बजट सेगमेंट (Reliance Jio Best Recharge Plan) में यूजर्स के लिए डेटा (Jio डेटा प्लान) के साथ-साथ अनलिमिटेड कॉलिंग की सबसे अच्छी योजना है। आज हम आपको jio के 599 रुपये के रिचार्ज प्लान के बारे में बता रहे हैं।

599 रुपये का जियो रिचार्ज प्लान पोस्टपेड और प्रीपेड दोनों में उपलब्ध है। लेकिन प्रीपेड प्लान के साथ कंपनी अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दे रही है। आइए जानते हैं इस योजना के तहत उपलब्ध अन्य लाभों के बारे में। रिलायंस जियो के 599 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में यूजर्स को प्रतिदिन 2GB डेटा दिया जाता है। यह प्लान 84 दिनों की वैधता के साथ आता है। और वैधता के दौरान, उपयोगकर्ता उच्च गति के कुल 168GB का लाभ उठा सकते हैं।

जब दैनिक उच्च गति डेटा सीमा पूरी हो जाती है तो गति 64 केबीपीएस हो जाती है। रिलायंस जियो के 599 रुपये के प्रीपेड प्लान में यूजर्स डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग का भी फायदा उठा सकते हैं। इस प्लान को खरीदने वाले यूजर्स को हर दिन 100 एसएमएस भी मिलते हैं।

कंपनी जियो ऐप्स का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी देती है। रिलायंस जियो यूजर्स के लिए पोस्टपोड में 599 रुपये का प्लान भी है। इस प्लान के तहत यूजर्स को 100 जीबी डाटा की सुविधा मिलेगी। और 200 gb डाटा रोलओवर दिया जा रहा है। यह एक पारिवारिक योजना है। और इसके साथ, उपयोगकर्ता एक अतिरिक्त सिम कार्ड भी ले सकते हैं। प्लान के तहत आपको अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 एसएमएस का फायदा मिलेगा।

Related News