Itel Vision 1 Pro एंड्रॉइड 10 (गो एडिशन) पर चलने वाले एक एंट्री-लेवल स्मार्टफोन के रूप में भारत में लॉन्च किया गया है। यह Itel Vision 1 का सकसीजर है जो पिछले साल अगस्त में देश में लॉन्च किया गया था।

Itel Vision 1 Pro में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और सेल्फी शूटर के लिए एक नॉच है। फोन दो कलर ऑप्शन और एक रैम और स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन में आता है। Itel Vision 1 Pro के किनारों पर पतली बेजल्स हैं।

भारत में Itel Vision 1 Pro की कीमत
Itel Vision 1 Pro की कीमत एकमात्र 2GB RAM + 32GB स्टोरेज विकल्प के लिए 6,599 रुपये रखी गई है। इसे ऑरोरा ब्लू और ओशन ब्लू कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। आधिकारिक वेबसाइट का कहना है कि फोन फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध है लेकिन इसे अभी तक ई-कॉमर्स वेबसाइट पर सूचीबद्ध नहीं किया गया है। Itel Vision 1 को भारत में अगस्त 2020 में 3GB रैम के साथ लॉन्च किया गया था, जिसकी कीमत 6,999 रुपये थी।

Itel विजन 1 प्रो स्पेसिफिकेशन्स
Itel Vision 1 Pro एंड्रॉइड 10 (गो एडिशन) पर चलता है और इसमें 2.5D कर्व्ड ग्लास, 20: 9 आस्पेक्ट रेश्यो और 90 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो के साथ 6.52-इंच HD + (720x1,600 पिक्सल) IPS डिस्प्ले है। । Itel का कहना है कि फोन 450 एनआईटी तक ब्राइटनेस पहुंच सकता है। इटेल विजन 1 प्रो में एक अनाम क्वाड-कोर SoC है, जो 2GB रैम और 32GB स्टोरेज के साथ 1.4GHz पर देखा गया है।

Itel Vision 1 Pro में 8-मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है। अन्य दो वीजीए सेंसर हैं और एक फ्लैश कैमरा मॉड्यूल के भीतर भी रखा गया है। फ्रंट में एफ / 2.0 एपर्चर के साथ 5 मेगापिक्सेल का सेल्फी शूटर है।

फोन में कनेक्टिविटी विकल्पों में वाई-फाई, ड्यूल एक्टिव 4G VoLTE, ViLTE / VoWiFi, ब्लूटूथ, जीपीएस, एक 3.5 मिमी हेड फोन्स जैक और चार्जिंग के लिए एक माइक्रो-यूएसबी पोर्ट शामिल हैं। Itel Vision 1 Pro AI पावर मास्टर तकनीक के साथ 4,000mAh की बैटरी द्वारा समर्थित है। फोन में बैक पर एक फिंगरप्रिंट स्कैनर है और Itel का कहना है कि फेस अनलॉक फीचर 0.2 सेकंड में फोन को अनलॉक कर सकता है।

Related News