ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज़ सेल के बाद 'बिग दिवाली सेल' लेकर आई है। कंपनी यूजर्स को इस साप्ताहिक सेल में 29 अक्टूबर से 4 नवंबर तक प्रोडक्ट्स और आकर्षक ऑफर्स पर भारी छूट देने जा रही है। जिसमें यूजर्स को स्मार्टफोन, लैपटॉप और इलेक्ट्रॉनिक आइटम के साथ-साथ कपड़ों को भी बड़े डिस्काउंट पर खरीदने का मौका मिलेगा। फ्लिपकार्ट प्ले सदस्यों के लिए बिक्री 28 अक्टूबर की रात से शुरू होगी।


आपको बता दें कि इस सेल में कंपनी के क्रेडिट कार्ड्स पर बड़े डिस्काउंट और आकर्षक ऑफर्स मिल रहे हैं। एक्सिस बैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्डधारकों को फ्लिपकार्ट की बिग दिवाली सेल में की गई खरीदारी पर तत्काल 10 प्रतिशत की छूट मिलेगी। तो सूचीबद्ध उत्पादों पर नो कॉस्ट EMI का विकल्प भी खुला रहेगा। इसलिए SBI, ICICI, HDFC सहित अन्य कार्डधारकों को कई उत्पादों पर बिना किसी लागत के EMI पर खरीदारी करने का अवसर मिलेगा। कंपनी नो कॉस्ट ईएमआई विकल्प के साथ खरीदारी करने से पहले उपयोगकर्ताओं को नियम और शर्तें पढ़ने के लिए कहती है।


दिवाली सेल में कंपनी Samsung Galaxy F41, Samsung Galaxy S 20+, Samsung Galaxy A50S और अन्य स्मार्टफोंस पर बड़ी छूट देने जा रही है। साथ ही, आपको भारी छूट पर पोको एम 2, पोको एम 2 प्रो और पोको सी 3 स्मार्टफोन खरीदने का अवसर मिलेगा। इतना ही नहीं, कंपनी दिवाली सेल में स्मार्टवॉच, हेडफोन और कैमरों पर 80 प्रतिशत की भारी छूट देने जा रही है। वहीं, यूजर्स लेनोवो, एप्पल, सैमसंग टैबलेट और लैपटॉप 50 फीसदी की छूट पर खरीद सकते हैं। फ्लिपकार्ट के अनुसार, बिक्री में तीन करोड़ से अधिक उत्पाद होंगे। बिक्री के दौरान रोजाना नए सौदों की घोषणा की जाएगी।


Related News