PC: tv9hindi

आईटेल ने एक नया फीचर फोन आईटेल पावर 450 पेश किया है, जो यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के साथ आता है। यह पहली बार है कि किसी कंपनी ने फीचर फोन में यूएसबी टाइप-सी पोर्ट शामिल किया है, जिससे तेज चार्जिंग और डेटा ट्रांसफर की सुविधा मिलती है।

भारत में आईटेल पावर 450 की कीमत:
आईटेल पावर 450 की भारत में कीमत 1449 रुपये है और यह तीन रंग विकल्पों डीप ब्लू, डार्क ग्रे और लाइट ग्रीन में उपलब्ध है।

आईटेल पावर 450 स्पेसिफिकेशन:
फीचर फोन में 2.4 इंच QVGA (320 x 240 पिक्सल) डिस्प्ले है। स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए यह मीडियाटेक MTK6261D प्रोसेसर से लैस है। यह डिवाइस 8GB रैम और 32GB स्टोरेज के साथ आता है।

PC:GizArena

बैटरी क्षमता के मामले में, आईटेल पावर 450 में 2500mAh की मजबूत बैटरी है। कंपनी का दावा है कि फोन 15 दिन का स्टैंडबाय टाइम और 20 घंटे का टॉकटाइम देता है।

डिवाइस की अतिरिक्त सुविधाओं में वायरलेस एफएम, हिंदी और अंग्रेजी को सपोर्ट करने वाला वॉयस स्पीच-टू-टेक्स्ट ऐप, एक 3.5 मिमी हेडफोन जैक और एक रियर डिजिटल कैमरा शामिल हैं।

PC: GizArena

लैंग्वेज सपोर्ट:
आईटेल पावर 450 9 भारतीय भाषाओं को सपोर्ट करता है, जिनमें अंग्रेजी, गुजराती, हिंदी, तेलुगु, बंगाली, कन्नड़, पंजाबी, मलयालम और तमिल शामिल हैं। यह सुनिश्चित करता है कि उपयोगकर्ता फीचर फोन को अपनी पसंदीदा भाषा में संचालित कर सकें।

आईटेल ने पावर 450 में इनोवेटिव फीचर्स पेश किए हैं, जिससे यह फीचर फोन बाजार में एक अनूठी पेशकश बन गई है। यूएसबी टाइप-सी पोर्ट उन यूजर्स के लिए सुविधा जोड़ता है जो फीचर फोन में तेज चार्जिंग और डेटा ट्रांसफर क्षमता चाहते हैं।

Follow our Whatsapp Channel for latest News​​​​​​

Related News