टेक डेस्क। मार्किट में एक नया शानदार स्मार्टफोन आने की तयारी में हैं और इस फोन का नाम हैं 'रियलमी ए1', चीनी कंपनी का ये स्मार्टफोन जल्द ही टेक बाजार में पेश किया जाएगा। लेकिन इससे पहले इसके कुछ फीचर्स और अहम् जानकारियां लीक हो चुकी हैं, जिसके आधार पर इस फोन की खूबियों का अंदाज लगाया जा सकता हैं। हाल ही में इसकी कुछ तस्वीरें सार्वजानिक हुई हैं उसके आधार पर जानते हैं ...

रियलमी ए1 की भारतीय बाजार में कीमत 10 हजार रूपये संभावित बताई जा रही हैं। लीक जानकारी के मुताबिक इस फोन में हीलियो पी70 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया हैं। वही फोटोग्राफी के लिहाज से इस स्मार्टफोन में 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर फोन के पिछले हिस्से में लगाया गया हैं। फोन में शानदार सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी शामिल हैं।

चीनी कंपनी का यह फोन जनवरी 2019 में पेश किया जा सकता हैं। फोन में जान फूंकने के लिए 4200 एमएच की पावरफुल बैटरी भी दी जानी हैं। बता दे रियलमी कंपनी को पिछले साल ही ओप्पो के सब ब्रांड के तौर पर पेश किया गया था। लेकिन कुछ ही समय बाद इसे कम्पनी का सेपरेट ऑनलाइन स्मार्टफोन ब्रांड बना दिया गया। सस्ते और शानदार फीचर्स वाले रियलमी स्मार्टपोन लोगों को खूब पसंद आ रहे हैं।

Related News