भारत के सबसे बड़े दूरसंचार नेटवर्क, Jio ने 279 रुपये का एक नया क्रिकेट ऐड-ऑन पैक लॉन्च किया है, जो डिज़नी + हॉटस्टार मोबाइल मैंबरशिप पेश किया है, जिसकी कीमत 499 रुपये है। यह आईपीएल 2022 से ठीक पहले लॉन्च हुआ है, जो 26 मार्च से शुरू होने वाला है। इससे Jio ग्राहक लाइव एक्शन देख सकेंगे और उन्हें अलग से सब्सक्रिप्शन लेने की जरूरत नहीं होगी। हालाँकि, 279 रुपये के नए प्लान के साथ आपको एक बात का ध्यान रखने की जरूरत है। दरअसल यह केवल कुछ चुनिंदा उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध है सभी के लिए नहीं, कम से कम अभी तक तो नहीं। कंपनी योग्य उपयोगकर्ताओं के लिए MyJio ऐप के माध्यम से एक बैनर विज्ञापन पर जोर दे रही है और वे ऐप के माध्यम से रिचार्ज कर सकते हैं।

Jio 279 रुपये का क्रिकेट ऐड-ऑन पैक

Jio 279 रुपये का क्रिकेट ऐड-ऑन पैक एक Disney+ Hotstar मोबाइल सदस्यता लाता है, जिसका अर्थ है कि सामग्री केवल मोबाइल पर देखी जा सकती है और विज्ञापन होंगे। सब्सक्रिप्शन के अलावा, प्लान में 15GB हाई-स्पीड 4G डेटा मिलता है। Jio के 279 रुपये के क्रिकेट प्लान की वैधता मौजूदा प्लान तक है। चूंकि यह एक क्रिकेट प्लान है, इसलिए वॉयस कॉलिंग जैसे अन्य लाभ नहीं होंगे। 279 रुपये के पैक को MyJio मोबाइल ऐप के माध्यम से रिचार्ज किया जा सकता है जो Android और iOS के लिए उपलब्ध है।

Jio ने हाल ही में 499 रुपये और 1499 रुपये के रिचार्ज पैक लॉन्च किए थे जो डिज्नी + हॉटस्टार की सदस्यता मुफ्त प्रदान करते हैं। सबसे पहले, 1,499 रुपये का प्लान 1 साल के डिज़नी + हॉटस्टार प्रीमियम मैंबरशिप, किसी भी नेटवर्क पर असीमित वॉयस कॉल, प्रत्येक दिन 100 एसएमएस, 2 जीबी दैनिक डेटा और 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। 499 रुपये का प्लान डिज़नी + हॉटस्टार मोबाइल सब्सक्रिप्शन प्लान, प्रतिदिन 3GB डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉल, प्रत्येक दिन 100 एसएमएस और 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। ये मौजूदा 601, 799 रुपये और 4199 रुपये के प्लान के अलावा आते हैं जो डिज्नी+ हॉटस्टार सब्सक्रिप्शन के साथ आते हैं।

Related News