Apple का 'किफायती' स्मार्टफोन iPhone SE 3 अक्टूबर को Flipkart Big Billion Days से पहले बेस 64GB स्टोरेज मॉडल के लिए 25,999 रुपये (MRP 39,900 रुपये) की रियायती कीमत पर उपलब्ध है। iPhone SE के अन्य वेरिएंट जो पिछले साल लॉन्च हुआ था 128GB स्टोरेज विकल्प के लिए 30,999 रुपये में 256GB विकल्प के लिए 40,999 रुपये रिटेल कीमत में उपलब्ध होंगे। विशेष रूप से, ग्राहक कुछ सेल ऑफर्स का लाभ उठाकर iPhone SE की कीमत कम कर सकते हैं।

आईसीआईसीआई और एक्सिस बैंक दोनों क्रेडिट कार्ड उपयोगकर्ताओं को 5,000 रुपये से अधिक के ऑर्डर पर कैशबैक के रूप में 1,500 रुपये तक मिलेगा। वहीं, एक ही बैंक के डेबिट कार्ड यूजर्स को 1,000 रुपये तक का कैशबैक मिलेगा। यदि उपयोगकर्ता अपने पुराने फोन को बंद करना चाहते हैं, तो फ्लिपकार्ट 15,000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर दे रहा है। हमारे परीक्षण के दौरान, हमें iPhone 7 (काम करने की स्थिति) का आदान-प्रदान करने पर लगभग 6,000 रुपये की छूट मिल रही थी। यह अनिवार्य रूप से अतिरिक्त बैंक ऑफर के साथ iPhone SE की कीमत 18,499 रुपये तक लाता है। पाठकों को ध्यान देना चाहिए कि अलग-अलग फोन एक्सचेंज ऑफर पर अलग-अलग कीमत मिलती हैं, और आईओएस चलाने वाले डिवाइस आमतौर पर बिक्री के बाद अधिक मूल्य प्राप्त करते हैं। IPhone 7 से ऊपर के स्मार्टफोन को एक्सचेंज ऑफर के दौरान अधिक मूल्य मिल सकता है। फ्लिपकार्ट फोन को ब्लैक, रेड और व्हाइट कलर ऑप्शन में लिस्ट करता है।


Apple iPhone SE 4.7-इंच रेटिना HD डिस्प्ले के साथ आता है। यह डिस्प्ले ट्रू टोन जैसे फीचर्स के साथ आता है जो एम्बिएंट लाइट सेंसर के साथ-साथ डॉल्बी विजन और एचडीआर 10 कम्पैटिब्लिटी के अनुसार डिस्प्ले को एडजस्ट करता है। यह Apple A13 बायोनिक चिप पर रन करता है, जो Apple iPhone 11 लाइन-अप को भी पावर देता है। A13 बायोनिक में एक डेडिकेटेड 8-कोर न्यूरल इंजन भी है जो प्रति सेकंड 5 ट्रिलियन ऑपरेशन करने में इनेबल है। सीपीयू पर दो मशीन लर्निंग एक्सेलेरेटर और एक नया मशीन लर्निंग कंट्रोलर भी है। मानक 18W वायर्ड चार्जिंग के साथ ऑनबोर्ड वायरलेस चार्जिंग भी है। विशेष रूप से, iPhone SE नवीनतम iOS 15 अपडेट का समर्थन करता है।

Related News