आईफोन यूजर्स को फोन रिस्टोर न करने की सलाह

आईफोन यूजर्स को सिमनोट सपोर्टेड से एक मैसेज मिल रहा है

यूजर्स की स्क्रीन जाम हो रही है

लेटेस्ट आईफोन यूजर्स इस तरह की समस्या का सामना कर रहे हैं: कंपनी

Apple iPhone 14 के कुछ यूजर्स इस समस्या का सामना कर रहे हैं।

रिपोर्टर्स की माने तो iPhone यूजर्स को SIMNOT सपोर्ट वाला मैसेज मिल रहा है। इसके बाद यूजर्स की स्क्रीन जाम हो रही है। एपल ने माना है कि लेटेस्ट आईफोन के यूजर्स को इस तरह की समस्या का सामना करना पड़ रहा है।

कंपनी ने कहा है कि यह हार्डवेयर से जुड़ा मामला नहीं है और कंपनी इस पर विचार कर रही है। इसके अलावा एपल ने अपने यूजर्स को लेटेस्ट अपडेट डाउनलोड करने की सलाह दी है। कंपनी ने इस साल चार नए आईफोन लॉन्च किए हैं। जो 14 सीरीज का हिस्सा है।

क्या आपके iPhone में भी समस्या आ रही है?

Apple ने अभी तक यह स्पष्ट नहीं किया है कि iPhone 14 में क्या समस्या हो रही है। हालांकि, बग्स से बचने के लिए कंपनी ने कुछ गारंटी दी है। यदि आपके फोन पर ऐसा कोई संदेश दिखाई देता है, तो उपयोगकर्ताओं को पॉपअप के चले जाने का इंतजार करना चाहिए।

दूसरी ओर यदि आपके फोन से पॉप-अप नहीं हटाया जाता है तो उपयोगकर्ता को एप्पल स्टोर या अधिकृत सेवा प्रदाता के पास जाना चाहिए। डिवाइस को रीसेट करने के लिए उपयोगकर्ताओं को उनसे बचना चाहिए। यह पहली बार नहीं है जब हाल ही में लॉन्च हुए iPhone 14 सीरीज में दिक्कतें आई हैं।

एक अन्य iPhone में भी समस्या है।

कुछ दिन पहले iPhone 14 Pro मैक्स यूजर्स ने कैमरा वाइब्रेशन की शिकायत की थी। थर्ड पार्टी ऐप खोलते समय यह समस्या हो रही है। इसके अलावा यूजर्स को 5G से जुड़ी दिक्कतों का भी सामना करना पड़ रहा है। इन मुद्दों को ओटीए अपडेट के माध्यम से ठीक किया गया था।

फिलहाल Apple iOS 16.1 अपडेट पर काम कर रहा है, जिसे इस महीने के अंत तक लॉन्च किया जा सकता है। नए अपडेट में कई बदलाव देखने को मिल सकते हैं। साथ ही फोन में मौजूद बग्स को भी ठीक किया जाएगा। Apple ने हाल ही में iOS 16.0 जारी किया है।

Related News