Infinix S5 Lite शुक्रवार को भारत में लॉन्च हो गया है। जैसा कि नाम से स्पष्ट है,Infinix S5 Lite Infinix S5 का एक वाटर-डाउन वैरिएंट है जो पिछले महीने आधिकारिक रूप से लॉन्च किया गया था। स्मार्टफोन होल-पंच डिज़ाइन के साथ आता है। Infinix S5 Lite 4,000mAh की बैटरी से लैस है और यह मीडियाटेक हेलियो P22 SoC द्वारा संचालित है। फोन में क्वाड-एलईडी फ्लैश मॉड्यूल और एक 16-मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा है। इसकी कम कीमत के बावजूद, Infinix S5 Lite प्रीमियम लुक के लिए 2.5D ग्रैडिएंट ग्लास फिनिश को पेश करता है।

Vivo का सबसे धांसू फोन S5 हुआ लॉन्च, फीचर्स देते हैं Oneplus को टक्कर

Infinix S5 Lite की भारत में कीमत

Infinix S5 Lite के एकमात्र 4GB RAM + 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 7,999 रुपये है। नया इनफिनिक्स फोन मिडनाइट ब्लैक, क्विटज़ल सियान और वायलेट रंग विकल्पों में उपलब्ध है, और 22 नवंबर को फ्लिपकार्ट के माध्यम से 12 बजे से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

बैटरी के मामले में सबसे अव्वल हैं ये 3 फोन, इनके सामने दूसरे फेल

Infinix S5 Lite स्पेसिफिकेशन

डुअल-सिम (नैनो) Infinix S5 Lite एंड्रॉइड पाई XOS 5.5 स्किन के साथ रन करता है। इसमें 6.55-इंच HD + (720 x 1600 पिक्सल) डिस्प्ले है। फोन ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो पी 22 एसओसी द्वारा संचालित है।

फोन के ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप में 16-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर 2-मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा और असिस्टेड लो-लाइट सेंसर शामिल है। फ्रंट में 16-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है। एआई पोर्ट्रेट, एआई फेस ब्यूटी और अन्य फीचर्स शामिल है।

Infinix S5 Lite में 64GB ऑनबोर्ड स्टोरेज है और माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट 256GB तक बढ़ाया जा सकता है। फोन पर कनेक्टिविटी विकल्पों में 4 जी एलटीई, ब्लूटूथ 5.0, एफएम रेडियो और 3.5 एमएम हेडफोन जैक शामिल हैं। फोन 4,000mAh की बैटरी के साथ आता है। फोन के सेंसर में एक्सेलेरोमीटर, एंबियंट लाइट सेंसर, डिजिटल कंपास और प्रॉक्सिमिटी सेंसर शामिल हैं।

Related News