Flipkart पर Infinix Hot 8 की फ्लैश सेल आयोजित की जाएगी। इसमें ये स्मार्टफोन 12 बजे से खरीद के लिए उपलब्ध होगा। फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप, 4 जीबी रैम, 5000 एमएएच बैटरी है।

Infinix Hot 8 की कीमत और ऑफर्स: इस स्मार्टफोन के 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 6,999 रुपये है। आप अगर इसे Flipkart Axis बैंक के क्रेडिट कार्ड से खरीदते हैं तो आपको 5% कैशबैक मिलेगा। ICICI बैंक के क्रेडिट व डेबिट कार्ड से भी 5% का डिस्कॉउंट आपको मिलेगा। फोन पर आपको 6,950 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। यानी एक्सचेंज के बाद आपको ये स्मार्टफोन मात्र 49 रुपये में मिलेगा।

Samsung के इस शानदार फोन पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट, खरीदने के लिए लोगो की लगी लम्बी लाइन

Infinix Hot 8 के फीचर्स: यह फोन 6.52-इंच टचस्क्रीन डिस्प्ले के साथ आता है जिसका रिज़ॉल्यूशन 720x1600 पिक्सल है।Infinix Hot 8 एक 2GHz ऑक्टा-कोर मीडियाटेक Helio P22 प्रोसेसर द्वारा संचालित है। यह 4GB की रैम के साथ आता है। Infinix Hot 8 एंड्रॉइड पाई पर रन करता है और इसकी बैटरी 5000mAh की बैटरी द्वारा संचालित है।

दमदार बैटरी और तीन कैमरे वाला Realme का ये फोन लॉन्च, कीमत हद से ज्यादा कम

जहां तक ​​कैमरों का सवाल है, रियर पर Infinix Hot 8 में 13-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और दूसरा 2-मेगापिक्सल का कैमरा है। रियर कैमरा सेटअप में फेज़ डिटेक्शन ऑटोफोकस है। यह सेल्फी के लिए फ्रंट में 8-मेगापिक्सल कैमरा स्पोर्ट करता है। I

nfinix Hot 8 एंड्रॉइड पाई पर आधारित XOS 5.0 चलाता है और एक समर्पित स्लॉट के साथ माइक्रोएसडी कार्ड (256 जीबी तक) के माध्यम से 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है। Infinix Hot 8 एक डुअल-सिम स्मार्टफोन है जो नैनो-सिम और नैनो-सिम कार्ड स्वीकार करता है।

Related News