Infinix Mobile ने भारत में Infinix Hot 10 नामक अपनी हॉट सीरीज़ में एक बजट स्मार्टफोन पेश किया है। नया स्मार्टफोन Infinix Hot 9 का सकसीजर है जिसे कुछ महीने पहले देश में लॉन्च किया गया था। नए Infinix स्मार्टफोन के बारे में अधिक जानकारी के लिए आगे पढ़ें।

Infinix Hot 10 फीचर्स

स्मार्टफोन 6.78-इंच HD + IPS डिस्प्ले के साथ पिन-होल के साथ आता है और इसमें 2.5D कर्व्ड ग्लास फिनिश के साथ फ्लो टेक्सचर डिज़ाइन दिया गया है। यह ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो जी 70 प्रोसेसर द्वारा संचालित है, जो 6 जीबी रैम के साथ पेअर किया गया है। यह 128GB की इंटरनल स्टोरेज से लैस है जिसे मेमोरी कार्ड के जरिए 256GB तक बढ़ाया जा सकता है।


कैमरा की बात करें तो डिवाइस में क्वाड रियर कैमरे (16MP, 2MP, 2MP, लो-लाइट सेंसर) और एक इन-डिस्प्ले कैमरा कैमरा मिलता है। यह डिवाइस एआई क्षमताओं, क्वाड-एलईडी रियर फ्लैश, डुअल-एलईडी फ्रंट फ्लैश, सुपर नाइट मोड, और अधिक कैमरा फीचर्स को सपोर्ट करता है। स्मार्टफोन में 18W फास्ट चार्जिंग और पावर मैराथन टेक्नोलॉजी सपोर्ट के साथ 5,200mAh की बैटरी है। यह एंड्रॉइड 10 पर आधारित XOS 7.0 चलाता है।

इसके अतिरिक्त, Infinix Hot 10 डीटीएस-एचडी सराउंड साउंड ऑडियो सिस्टम, एक रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर और एआई फेस अनलॉक का सपोर्ट करता है। यह ओशन वेव, एम्बर रेड, ओब्सीडियन ब्लैक और मूनलाइट जेड रंग विकल्पों में आता है।

Infinix Hot 10 की कीमत, उपलब्धता

Infinix Hot 10 9,999 रुपये की कीमत के साथ आता है और यह 16 अक्टूबर को दोपहर 12 बजे बिग बिलियन डेज़ सेल के हिस्से के रूप में ऑनलाइन पोर्टल फ्लिपकार्ट के माध्यम से उपलब्ध होगा।

Related News