सभी टेलिकॉम कंपनियों के बीच इस बात को लेकर लड़ाई चल रही है कि कौन नंबर वन है। भारत की प्रमुख निजी दूरसंचार कंपनियां, Jio, अपने ग्राहकों को ऐसे अद्भुत प्रीपेड और पोस्टपेड प्लान पेश कर रही हैं, जिनकी कीमत कम है लेकिन बहुत सारे लाभ उपलब्ध हैं। आइए बात करते हैं jio के प्रीपेड प्लान्स की जिनकी वैलिडिटी 84 दिनों के लिए दी जा रही है।

84 दिनों की वैलिडिटी वाले जियो के प्लान:-

Jio का 666 रुपये का प्लान: जिसमें यूजर को 666 रुपये की जगह हर दिन 1.5GB इंटरनेट, किसी भी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग, रोजाना 100 SMS की सुविधा और सभी Jio ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी दिया जाने वाला है।

Jio का 1,066 रुपये का प्लान: इस प्लान में Jio अपने ग्राहक को रोजाना 2GB इंटरनेट, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, रोजाना 100 SMS और सभी Jio ऐप्स का सब्सक्रिप्शन देने जा रहा है। ग्राहक को Disney+ Hotstar का एक साल का मोबाइल सब्सक्रिप्शन भी मिलने वाला है।

Jio का 1,199 रुपये का प्लान: Jio के इस प्लान में ग्राहक को प्रतिदिन 3GB डेटा, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग, हर दिन 100 SMS और Jio Cloud और JIO Cinema जैसे सभी Jio ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी दिया जाने वाला है।

Related News