खबर इसी साल शुरुआत में एक वेबसाइट पर प्रकाशित की गई थी, जिसे अब हम आपको बता रहे हैं। फ्लोरिडा की एक महिला हैं, उनकी उम्र मात्र 20 साल हैं। नाम हैं, फ्रैक्टल टेट्रिस हुराकन। जी हाँ, वो खुद अपने आप को इसी नाम से पुकारा जाना पसंद करती हैं। बता दे वैसे तो उनका नाम नूरूल महजाबीन हसन हैं। वे वीडियो गेम्स की इतनी आदि हैं कि, दिन में 12 घंटे अलग-अलग डिवाइस पर एक गेम खेलने में निकाल देती हैं।

नूरूल महजाबीन हसन साल 2016 से टेट्रिस गेम के साथ गहरे रोमांटिक रिश्ते में हैं। उसे इस गेम के साथ ही रोमांच और खुशी महसूस होती है। वे कहती हैं कि, वे इसी गेम से प्यार करती हैं और इसी से शादी भी करेगी। नूरल का टेट्रिस गेम के लिए प्यार इसी से जाहिर होता हैं कि, वे टेट्रिस की ही टीशर्ट पहनती है। इसके अलावा घर के कुशन, लैंप, नेकलेस, मैगनेट पर भी टेट्रिस का निशान है। नूरल का इस गेम के प्रति इश्क देखते ही बनता हैं।

नूरल कहती हैं कि, वे जब टेट्रिस गेम से शादी करेंगी तो एक बड़ा कार्यक्रम आयोजित करेंगी। इस कार्यक्रम में वे अपने सभी दोस्तों को भी बुलाएंगी। नूरल के मुताबिक टेट्रिस गेम से पहले वे कैलकुलेटर को चाहती थी, जिसे वह पियरे डी फर्मेट के नाम से बुलाती थी। वे कहती हैं कि अब वे टेट्रिस से प्यार करती हैं और उनसे अपनी स्नातक पूरी होने के बाद शादी करेंगी। बता दे इंसान की जगह किसी वस्तु से प्यार करने वाले को 'फ्रैक्टल' कहते हैं।

Related News