आज के समय में गेमिंग इंडस्ट्री काफी फल फूल रही है। कंपनियां एक के बाद एक कई शानदार गेम्स को भी पेश कर रही है। इनमे नए नए आईडियाज को भी इनकॉरपोरेट किये जा रहा है। फ़िनलैंड की एक कंपनी हू इंटरटेनमेंट के स्पेस नेशन एस्ट्रोनॉट प्रोग्राम के लिए 2.2 मिलियन यूरो जुटा लिया है। इसके अलावा आपको यह जान कर ख़ुशी होगी कि कंपनी एक यूजर को अंतरिक्ष में भी भेजेगी।

स्पेस नेशन एस्ट्रोनॉट प्रोग्राम मोबाइल गेम यूजर्स को इस बात की ट्रेनिंग देगा कि अंतरिक्ष में किस तरह रहा जाता है, इस बात की पूरी जानकारी उन्हें ट्रेनिंग के माध्यम से दी जाएगी। इसके लिए यूजर्स को रियल वर्ल्ड एडवेंचर में हिस्सा लेना होगा और लीडरबोर्ड में आगे बढ़ना होगा। ऐप में यूजर को फिजिकल, मेन्टल और सोशल चैलेंज को फेस करना होगा।

इन चैलेंज को फेस करने से यूजर मेंटली और फिजिकली स्ट्रांग होगा और इस से उनके पॉइंट्स भी बढ़ेंगे।

मोबाइल गेम के टॉप 100 यूज़र का रियल एस्ट्रोनॉट ट्रैनिंग में एस्टीमेट किया जाएगा और दो हफ्ते के लिए ट्रैनिंग बूट कैंप के लिए उन्हें इन्वाइट भी किया जाएगा। इसके बाद 12 चुने गए खिलाड़ी एक इनटरेक्टिव फिल्म सीरीज़ का हिस्सा बनेंगे। उसके बाद उस प्लेयर को चुना जाएगा जिसे कि स्पेस में जाने का मौका मिलेगा। क्राउडफंडिंग के ज़रिए कोहू का लक्ष्य 4.9 मिलियन यूरो जुटाना है।

Related News