टेक्नोलॉजी डेस्क। अधिकतर लोग म्यूजिक और गेमिंग का भरपूर आनंद लेने के लिए हेडफोंस का इस्तेमाल करते हैं। बता दें कि ज्यादातर युवा तरह-तरह के लेटेस्ट डिजाइन के हेडफोन खरीदना पसंद करते हैं। आजकल मार्केट में कई तरह के बेहतरीन डिजाइन के वायरलेस हेडफोन आ गए हैं, जो आपको गेमिंग और म्यूजिक का बेहतरीन अनुभव देते हैं। आज हम आपको लेटेस्ट डिजाइन के 3 बेहतरीन वायरलेस हेडफोन के बारे में बताने जा रहे हैं।

1.iBall Decibel Bluetooth 5.0 Headphone

ग्रे कलर का यह हेडफोन बेहतरीन म्यूजिक और यूनिक डिजाइन के लिए जाना जाता है, जिस आपको दीप थंबिंग बास साउंड क्वालिटी मिलेगी। इस हेडफोन में 6 घंटे की बैटरी लाइफ, मल्टीपल कनेक्टिविटी, फोल्डेबल इयर कप, मल्टीपल कंट्रोल बटन और वॉइस कंट्रोल असिस्टेंट सपोर्ट भी है। इसमें आपको ब्लैक और ग्रीन कलर का ऑप्शन भी मिल रहा है। यह Iball Wireless Headphone आपको 1700 से 2000 तक की कीमत में आसानी से मिल जाएगा।

2.Zebronics Zeb-Thunder Wireless BT Headphone

Zebronics के इस Wireless Headphone में आपको थंडर साउंड क्वालिटी के साथ मल्टीपल कनेक्टिविटी मिल रही है, जिसमें ऑक्स, ब्लूटूथ, एफएम और माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट है। इस फोन में 9 घंटे का प्लेबैक टाइम और साउंड क्वालिटी वाले 40mm ड्राइव लगे हुए हैं। यह Headphone आपको 850 रुपए से 1,199 रुपए तक मिल जाएगा।

2.JBL T460BT Extra Bass Wireless On-Ear Headphones

जेबीएल के इस वायरलेस हेडफोन में 40 एमएम का ड्राइव प्योर बास साउंड क्वालिटी के लगे हुए हैं। इस फोन में आपको 11 घंटे का प्ले द टाइम मिल रहा है, जिसमें ऑप्टिमम ऑडियो सेटिंग के साथ आप म्यूजिक स्ट्रीमिंग कर पाएंगे। बता दे की इस Headphone के साथ चार्जिंग केबल और 1 साल का वारंटी कार्ड भी दिया जा रहा है। जेबीएल का यह वॉयरलैस हेडफोन आपको 3000 से 3500 के बीच में आसानी से मिल जाएगा।

Related News