इस समय बाजार में कम कीमत में एक से बढ़कर स्मार्टफोन आ रहे है ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों के पास स्मार्टफोन को पहुंचाया जा सके। अगर आप भी इस समय या फिर दीवाली में किसी अच्छे स्मार्टफोन की तलाश में हैं आपका बजट 10 हजार है तो यह आर्टिकल आपकी मदद कर सकता है। हम आपको देश में 10 हजार रेंज में मिलने वाले स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे हैं। इस समय बाजार में रियलमी, रेडमी, विवो और सैमसंग जैसी कंपनियां 10 हजार के रेंज में कई स्मार्टफोन बेच रही है।

आपको रियलमी का सी3 मोबाइल इस रेंज में आसानी से मिल जाएगा। यह फोन 7,999 रुपये में आसानी से मिल जाएगा। यह कम कीमत में होने के बावजूद शानदार डिजाइन और बेहतरीन सेल्फी कैमरे के साथ आता है। वहीं रियलमी का नार्जो 10ए को भी मार्केट में काफी पसंद किया जा रहा है। इस खूबसूरत स्मार्टफोन की कीमत 8 से 10 हजार रुपये के रेंज मे आसानी से मिल जाएगा। इस फोन को प्लिपकार्ट सेल पर काफी ग्राहकों द्वारा खरीदा गया है। 10 हजार के रेंज में आपको रेडमी मोबाइल का रेडमी 8 भी मिल जाएगा।

भारतीय मार्केट में सबसे विश्वसनीय स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग भी 10 हजार के रेंज में ग्राहकों को स्मार्टफोन मुहैया कर रही है। इस समय सैमसंग गैलेक्सी एम30 इस रेंज में आसानी से बिक्री के लिए उपलब्ध है। वहीं आपके लिए इस रेंज में रियलमी 5, वीवो यू10, रियलमी यू1 जैसे शानदार ऑप्शन मौजूद है। यहां हम आपको बता दें कि बिते दिनों जीसटी दरों में बढ़ोतरी के बाद इन मोबाइल्स के कीमत में राज्यों के हिसाब से ज्यादा भी हो सकता है।

Related News