आप अपने स्मार्टफोन में कई प्रकार के गेम्स खेलते होंगे, ऐसे में कभी आपने दिमाग वाले गेम का भी मजा लिया होगा। जिन गेम्स में अपना दिमाग दौड़ना होता हैं ऐसे गेम्स अक्सर यूज़र्स को पसंद आते हैं। इसलिए आज हम आपको बताने जा रहे हैं कुछ ऐसे ही मिस्ट्री गेम्स के बारे में जो आपके दिमाग को तेज बनाएंगे और साथ ही आपके लिए बेस्ट टाइम पास भी होंगे। आपको इन गेम्स में आम फोटोज में छुपी हुई चीजों को ढूंढना होगा।

Hidden Crimes

आपको फेसबुक पर फेमस हुआ क्राइम सीन गेम तो याद होगा। अगर नहीं भी हैं याद तो कोई बात नहीं आप इस रोमांचक गेम को अपने स्मार्टफोन में भी खेल सकते हैं। इसके लिए सीएसएल आपके लिए अच्छा विकल्प हैं। इस गेम को लास वेगास के वर्चुअल मॉडल पर बनाया गया हैं। गेम के ग्राफ़िक्स शानदार हैं। वही प्लेयर को इस गेम में छिपी हुई चीजों को ढूढ़ना होता हैं और क्राइम का पता लगाना होता हैं। ये शानदार एंड्राइड गेम हैं।

Family Heritage: House Secrets

अगर आपने हॉलीवुड फिल्म ' रेसिडेंट ईवल' देखी हैं तो यह गेम भी आपको पसंद आएगा। इस गेम में प्लेयर को अजीब अजीब प्रकार की पहेलियों को सॉल्व करना होता हैं। इस गेम को एक घर में सेट किया गया हैं वही इस गेम में चीजें ढूढ़नी होती हैं। क्लासिक हिडन ऑब्जेक्ट डिजाइन पसंद करने वाले यूज़र्स के लिए यह गेम सबसे शानदार साबित होगा।

Related News