भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाले स्मार्टफोन्स में से एक Apple iPhone 13 फ्लिपकार्ट पर बड़े डिस्काउंट पर बिक रहा है। Apple का लेटेस्ट फ्लैगशिप डिवाइस वॉलमार्ट के स्वामित्व वाले ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर 54,499 रुपये में उपलब्ध है, जो खरीदारों के लिए अपने स्मार्टफोन को अपग्रेड करने की योजना बनाने का एक उत्कृष्ट अवसर हो सकता है। हालांकि, इतनी कम कीमत पर iPhone 13 (128 जीबी) खरीदने के लिए आपको कार्ड डिस्काउंट और एक्सचेंज ऑफर समेत कई ऑफर्स को मिलाना होगा।

Apple iPhone 13 को 79,900 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया था। हालांकि, फ्लिपकार्ट पर यह स्मार्टफोन 9,901 रुपये के डिस्काउंट के साथ 69,999 रुपये में बिक रहा है। हालांकि, इच्छुक खरीदार डील को और भी फायदेमंद बना सकते हैं।

उदाहरण के लिए, फ्लिपकार्ट आपके पुराने स्मार्टफोन को एक्सचेंज करने पर 15,500 रुपये तक की छूट दे रहा है। डिस्काउंट कीमत स्मार्टफोन के मॉडल के साथ-साथ उसकी कंडीशन पर भी निर्भर करती है।

लेकिन इतना ही नहीं, ग्राहक क्रेडिट और डेबिट कार्ड के जरिए iPhone 13 की खरीदारी पर अतिरिक्त छूट प्राप्त कर सकते हैं। फिलहाल फ्लिपकार्ट एक्सिस क्रेडिट कार्ड के जरिए स्मार्टफोन खरीदने पर 750 रुपये का डिस्काउंट दे रहा है।

साथ ही, फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक को-ब्रांड कार्ड से डिवाइस खरीदने पर खरीदारों को 5% कैशबैक मिल सकता है। फ्लिपकार्ट आईडीएफसी फर्स्ट बैंक क्रेडिट कार्ड ईएमआई लेनदेन पर 3000 रुपये तक 5% कैशबैक भी दे रहा है।

फ्लिपकार्ट आईफोन 13 खरीदने पर मुफ्त डील्स भी दे रहा है। उदाहरण के लिए, ग्राहक खरीदारी के साथ 3 महीने तक मुफ्त गाना प्लस सब्सक्रिप्शन का आनंद ले सकते हैं।

ऐप्पल आईफोन 13 स्पेक्स

Apple iPhone 13 में 6.1 इंच का सुपर रेटिना डिस्प्ले है। स्मार्टफोन A15 बायोनिक प्रोसेसर द्वारा संचालित है। जहां तक ​​कैमरा फीचर्स की बात है, iPhone 13 डुअल कैमरा सेटअप के साथ आता है जिसमें 12MP का प्राइमरी लेंस और 12MP का अल्ट्रा वाइड लेंस शामिल है।

Related News