10K के तहत स्मार्टवॉच: हुवावे ने भारत में अपनी नई स्मार्टवॉच पेश की है। अगस्त में वैश्विक बाजार में आई हुवावे फिट अब भारतीयों के लिए उपलब्ध है। इसमें एक बड़ा डिस्प्ले, 24×7 हार्ट रेट मॉनिटरिंग, 97 वर्कआउट मोड और ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटरिंग के लिए एक SpO2 सेंसर है।

कंपनी का दावा है कि यह स्मार्टवॉच 10 दिन का बैटरी बैकअप दे सकती है।

हुआवेई फिट की कीमत

हुवावे फिट की कीमत 8,990 रुपये है। यह स्मार्टवॉच सकुरा पिंक, आइल ब्लू, ग्रेफाइट ब्लैक और पामेलो रेड स्ट्रैप के साथ आती है। इस डिवाइस को Amazon India से खरीदा जा सकता है।

हुआवेई फिट के विनिर्देशों

हुवावे फिट में 1.64 इंच का एचडी एमोलेड डिस्प्ले है। यह डिस्प्ले 2.5डी ग्लास से प्रोटेक्टेड है। यह डिस्प्ले ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले और ऑटो-ब्राइटनेस एडजस्टमेंट फीचर्स के साथ मार्केट में आता है। इसमें हृदय गति और नींद की निगरानी जैसी स्वास्थ्य सुविधाएं हैं। कंपनी का दावा है कि वॉच एक बार चार्ज करने पर 10 दिनों तक का बैटरी बैकअप दे सकती है। Huawei Fit में 5 ATM वाटर रेजिस्टेंस फीचर भी है।

इसमें कस्टमाइज़ेशन के लिए 130+ वॉच फेस हैं। इसमें 97 वर्कआउट मोड हैं जैसे दौड़ना, चलना, साइकिल चलाना और तैरना। Huawei Fit में हार्ट रेट, स्टेप, एक्टिविटी, स्लीप, मेंस्ट्रुअल साइकिल और ब्लड ऑक्सीजन सैचुरेशन जैसी स्वास्थ्य सुविधाएं हैं। साथ ही इस स्मार्टवॉच पर एसएमएस, कॉल और अन्य ऐप्स के लिए अलर्ट प्राप्त किया जा सकता है। इस वॉच की मदद से फोन में म्यूजिक को भी कंट्रोल किया जा सकता है।

Related News