चीनी स्मार्टफोन निर्माता हुवावे के एक सब-ब्रांड हॉनर ने चीन में Honor V30 के लॉन्च की पुष्टि की है जो कि ऑनर व्यू 30 के नाम से बेचा जाएगा। रिवील पोस्टर के अनुसार, इस नाम की पुष्टि की गई है।

रिवील पोस्टर में आगे कहा गया है कि स्मार्टफोन को Huawei के नए HiSilicon Kirin 990 SoC के साथ लॉन्च किया जाएगा, जो कंपनी का पहला फ्लैगशिप प्रोसेसर है जिसमें एकीकृत 5G कनेक्टिविटी है। प्रोसेसर दुनिया के पहले मोबाइल प्रोसेसर में से एक है, जिसे 7nm + इलेक्ट्रोइलेक्ट्रॉलेट (EUV) लिथोग्राफी प्रक्रिया का उपयोग करके बनाया गया है, जो कि अंतरराष्ट्रीय मानक है जिसे सभी प्रमुख मोबाइल प्रोसेसर द्वारा अपनाने की उम्मीद करते हैं।

नतीजतन, Honor View 30 (या चीन में V30) को एकीकृत 5G कनेक्टिविटी की सुविधा के लिए भी सेट किया गया है, जो अपने पोर्टफोलियो में 5G फोन के साथ सैमसंग, शाओमी और वनप्लस को ज्वाइन करेगा। अभी तक हॉनर व्यू 30 के बारे में ज्यादा कुछ नहीं पता है, लेकिन हमने अब तक जो देखा है, उसे देखते हुए ये कहा जा सकता है कि ये एक फ्लैगशिप स्मार्टफोन हो सकता है।

यह अभी तक देखा जामना बाकी है कि स्मार्टफोन कब लॉन्च किया जाता है, और लॉन्च के लिए किन बाजारों का चयन किया जाता है। ऑनर व्यू सीरीज़ को आमतौर पर भारत में पेश किया गया है, इसलिए ये स्मार्टफोन भारत में भी लांच हो सकता है।

Related News