पूरी दुनिया को है इस फ़ोन का इंतिजार, सैमसंग की सबसे महंगा फ़ोन भी है इसके सामने फीका

चीन की स्मार्टफोन निर्माता हुवावे की सब ब्रांड कंपीन हॉनर ने आज एक और स्मार्टफोन लॉन्च किया है, इस फोन का नाम है Honor 9X Lite । इसे स्मार्टफोन को कंपनी ने को फिनलैंड में लॉन्च किया गया है। डिवाइस का मुख्य आकर्षण 6.5 इंच का बड़ा डिस्प्ले, 48 मेगापिक्सल का रियर कैमरा सेटअप और 128 जीबी स्टोरेज है।

अगर आप बजट में अपने लिए फ़ोन खरीदने की सोच रहे है तो Honor 9X Lite की कीमत € 199 है, जो भारत में लगभग 16,530 रुपये है। इस कीमत में 4GB रैम और 128GB स्टोरेज मॉडल​ बेचा जायेगा। इसे दो रंगों में पेश किया जा रहा है, जिसमें ब्लैक और ग्रीन शामिल हैं। उपलब्धता के बारे में अभी कोई जानकारी मौजूद नहीं हैे।

अगर बजट कम हो तो खरीदें रेडमी का यह शानदार स्मार्टफोन, क्वालिटी है लाजबाब

ग्राहक 30 अप्रैल से नए ऑनर फोन को प्री-ऑर्डर कर सकेंगे। फोन के पिछले हिस्से पर कुल दो कैमरे हैं। इसमें f / 1.8 अपर्चर के साथ 48-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और f / 2.4 अपर्चर के साथ 2-मेगापिक्सल का सेंसर शामिल है। यह कैमरा सेटअप एलईडी फ्लैश के साथ है। हॉनर 9 एक्स लाइट किरिन 710 चिपसेट द्वारा संचालित है। यह फोन EMUI 9 के साथ एंड्रॉइड पाई पर काम करता है। माइक्रोएसडी कार्ड का उपयोग करके इंटरनल स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है।

Related News