देश में वायु प्रदूषण की बढ़ती चिंताओं को दूर करने के लिए, घरेलू कंपनी हैवेल्स ने एयर प्यूरीफायर टेक्नोलॉजी के साथ एयर प्यूरीफायर टेक्नोलॉजी फैन्स लॉन्च किए हैं। कंपनी का दावा है कि यह एयर प्यूरीफायर तकनीक से लैस भारत का पहला सीलिंग फैन है। हैवेल्स स्टेल्थ प्योर एयर को 15,000 रुपये में लॉन्च किया गया है। इसके अलावा कंपनी ने टेबल फैन भी लॉन्च किया है। यह एक कार्बन फिल्टर से लैस है, जो गंध को दूर करने और हवा को शुद्ध करने में मदद करता है।


हैवेल्स इंडिया के विद्युत उपभोक्ता टिकाऊ अध्यक्ष रविन्द्र सिंह नेगी ने बताया कि स्टील्थ प्योर एयर सीलिंग फैन 3-स्टेज एयर प्यूरीफायर से लैस है, जो पीएम 2.5 और पीएम 10 समाधानों को वीओसी फिल्ट्रेशन और 130 cu./m से फिल्टर करता है। कंपनी ने इस सीलिंग फैन में कई एडवांस फीचर्स दिए हैं। इसमें रिमोट कंट्रोल ऑपरेशन, लाइट और एलईडी एयर प्योरिटी इंडिकेटर्स के साथ साइलेंट ऑपरेशन और एरोडायनामिक ब्लेड भी हैं।

हैवेल्स ने एक टेबल फैन Fanmet भी लॉन्च किया है, जो चमड़े के हैंडल के साथ प्रीमियम साटन मैट फिनिश के साथ आएगा। इसमें टच बटन, मोबाइल चार्ज करने के लिए एक यूएसबी पोर्ट, लैपटॉप / सामान्य मोबाइल चार्जर के माध्यम से पंखे के संचालन के लिए एक यूएसबी केबल भी प्रदान किया जाता है। इस फैन की बैटरी फुल चार्ज पर 3 घंटे तक चल सकती है। स्टील्थ प्योरो एयर और फैनमेट के अलावा, हैवेल्स ने अपने फैन पोर्टफोलियो के तहत 16 नए उत्पाद लॉन्च किए हैं।

फैन पोर्टफोलियो में कंपनी द्वारा शुरू किए गए अन्य उत्पादों में ट्रेंडी एचएस और एनएस पेडेस्टन फैन, एंटी-स्टैन एग्जॉस्ट फैन, प्रीमियम सीलिंग फैन, मिलर सीलिंग फैन, एंटीलिया नियो सीलिंग फैन, एस्टुरा सीलिंग फैन, ट्रिनिटी आयो सीलिंग फैन, स्टील्थ एयर बीएलडीसी सीलिंग शामिल हैं। फैन, एंटीलाइजर BLDC सीलिंग फैन, फ्लोरेंस अंडर लाइट सीलिंग फैन, XPJET 400 सीलिंग फैन, गिरिक वॉल फैन और एफिशिएंसी प्राइम, प्रो और नियो सीलिंग फैन रेंज। आप इन प्रशंसकों को ऑनलाइन ऑर्डर भी कर सकते हैं।

Related News