टेक डेस्क। चीनी कंपनी शाओमी के एमआई ब्रांड स्मार्टफोन्स दुनियाभर में लोकप्रय हैं। पिछले दिनों कंपनी ने 'एमआई 8' सीरीज का सबसे छोटा स्मार्टफोन वेरियंट 'एमआई 8एसई' पेश किया था, जोकि यूज़र्स द्वारा काफी पसंद किया जा रहा हैं और खरीदा जा रहा हैं। चलिए इसके बारे में जानते हैं ...

एमआई 8एसई शाओमी के एमआई 8 सीरीज ब्रांड का सबसे छोटा स्मार्टफोन वेरियंट हैं। यह फोन कंपनी के कस्टम रॉम मीयूआई 10 पर संचालित होता हैं।
इस ड्यूल सिम स्मार्टफोन में 5.88 इंच का एमोलेड फुल-स्क्रीन एचडी+ डिस्प्ले दिया गया हैं जो 2.5डी ग्लास से प्रोटेक्टेड हैं। इस स्मार्टफोन में 2.2 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया हैं। फोन में ग्राफिक्स के लिए एड्रेनो 616 इंटीग्रेटेड है।

फोन में 4 और 6 जीबी रैम विकल्प के साथ 64 जीबी का इनबिल्ट स्टोरेज दिया गया हैं। फोन में 3120 एमएएच की पावरफुल बैटरी दी गई हैं। बेहतर फोटग्राफी के लिए इस फोन में 2+5 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा सेटअप और 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा हैं। कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में ब्लूटूथ 5.0, वाई-फाई 802.11 ए/बी/जी/एन/एसी, मीमो, जीपीएस,एजीपीएस, ग्लोनास, वीओएलटीई और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट शामिल हैं। इसके अलावा जायरोस्कोप, एक्सेलेरोमीटर, कंपास, एंबियंट लाइट सेंसर, हॉल सेंसर, वाइब्रेशन सेंसर और इंफ्रारेड सेंसर भी हैं।

Related News