इस समय देश में फेस्टिवल सीजन के तहत ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेजन फ्लिपकार्ट कई प्रोडक्ट्स की खरीद पर बंपर डिस्काउंट का ऑफर दे रही है। बता दें कि फ्लिपकार्ट पर 16 अक्टूबर से बिग बिलियन डेज तो वहीं अमेजन पर 17 अक्टूबर दी ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल की शुरुआत की गई है। इन दोनों ही जगहों पर इस समय कई बड़े ब्रैड के स्मार्ट टीवी पर बंपर डिस्काउंट दिया जा रहा है। ऐसे में यह आपके लिए टीवी खरीदते का सबसे शानदार अवसर साबित हो सकता है। इन जगहों पर आपको 12 हजार से भी कम कीमत पर स्मार्ट टीवी आसानी से मिल जाएगा।

इस समय अगर आप रियलमी का 32 इंच एलईडी स्मार्ट टीवी खरीदते हैं तो आपको इसके लिए केवल 11,499 रुपये देने होंगे। बता दें कि यह एक ऐंड्रॉयड स्मार्ट टीवी है जिसमें आपको नेटफ्लिक्स, प्राइम विडियो, डिज्नी + हॉटस्टार और यूट्यूब जैसे ऐप्स प्री-इंस्टॉल्ड मिलते हैं। यह ऑफर फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध है। इसके अलावा इस समय फ्लिपकार्ट Thoson 9A Series स्मार्ट टीवी को स्पेशल सेल के तहत केवल 10,499 रुपये में बेच रहा है। यह टीवी 32 इंच का LED डिस्प्ले, क्वाड कोर प्रोसेसर और 24 वॉट के स्पीकर्स के साथ आते है।

इसके अलावा अमेजन पर कोडक का 32 इंच स्मार्ट टीवी की कीमत 10,999 रुपये मिल रहा है। इसके अलावा टीसीएल 32 इंच के स्मार्ट टीवी को अगर आप अमेजन पर खरीदते हैं तो आपको यह केवल 11,999 रुपये में आसानी से मिल जाएगा। अमेजन सेल के तहत ईएयटेक के 32 इंच स्मार्ट टीवी को ऐमजॉन सेल में 9,899 रुपये में खरीदा जा सकता है।

Related News