अपनी कई शानदार मोबाइल के लिए जानी जाने वाली ब्रैंड सैमसंग ने अपनी पॉपुलर मोबाइल गैलेक्सी A71 के कीमत में कटौती किया है। कंपनी ने इस फोन पर 1500 रुपया कम कर दिया है। अब यह स्मार्टफोन आपको केवल 27,999 रुपये में ही मिलेगा। कटौती से पहले इस फोन की कीमत 29,999 रुपये था। आपको बता दें कि सैमसंद ने आज ट्वीट कर गैलेक्सी ए71 के कीमत के कम करने की घोषणा की है।

जानकारी के लिए बता दें कि यह दूसरा मौका है जब कंपनी ने इस फोन के कीमत में कटौती की है। इससे पहले सितंबर में इसके कीमत में 500 रूपये की कटौती की गई थी। भारतीय बाजार में इस फोन को काफी पसंद किया जाता है जिसकी वजह से बाजार में इस फोन की काफी डिमांड है। वहीं इस बार कंपनी ने गैलेक्सी ए71 के कीमत में कटौती फेस्टिवल सीजन में इसके सेल को बढ़ाने के उद्देश्य से किया है।

सैमसंग गैलेक्सी ए71 इस समय 8जीबी प्लस 128 जीबी स्पेस के साथ आता है जबकी इसी स्टोरेज कैपिसिटी 512 जीबी बढ़ाया भी जा सकता है। सैमसंग के ए सीरीज में यह स्मार्टफोन काफी पसंद किया जाता है। अगर हम इस फोन के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो यह फोन 6.7 इंच के सुपर एमोल्ड प्लस इंफिनिटी ओ डिस्प्ले के साथ आता है। वहीं इसमें 4500 एमएच की पावरफुल बैटरी दी गई है जो कि 25 सुपरफास्टिंग चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है। इस स्मार्टफोन में फोटो खिचने के लिए इस शानदार फोन में 3 कैमरा दिया गया है तो कि आपको हर पोज का बेहतर तरीके से फोटो निकालता है।

Related News