टेक कंपनी आज Google Pixel सीरीज का नया स्मार्टफोन Google Pixel 4a पेश करने जा रही है। इस आगामी स्मार्टफोन से जुड़ी सभी रिपोर्ट्स सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पहले ही लीक हो चुकी हैं, जिसमें से संभावित कीमत और फीचर्स के बारे में बताया गया है। इन रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस आगामी हैंडसेट में स्नैपड्रैगन 730 चिपसेट और 4 जीबी रैम मिल सकती है। कंपनी ने पिछले साल ग्लोबल मार्केट में Google Pixel 3A डिवाइस लॉन्च किया था।

Google Pixel 4a लॉन्चिंग प्रोग्राम
Google Pixel 4A के लॉन्च इवेंट से जुड़ी जानकारी अभी नहीं मिली है। अगर सूत्रों की माने तो भारत के समय के अनुसार शाम छह बजे के बाद इस स्मार्टफोन से पर्दा उठाया जाएगा। इस स्मार्टफोन को कई कलर ऑप्शन के साथ उपलब्ध कराया जा सकता है। टॉम की गाइड रिपोर्ट के अनुसार, Google Pixel 4A स्मार्टफोन को स्नैपड्रैगन 730 प्रोसेसर और शक्तिशाली प्रदर्शन के साथ पेश किया जा सकता है। इसके अलावा, ग्राहक को इस स्मार्टफोन में 5 जी कनेक्टिविटी मिलने की उम्मीद है। हालाँकि, Google Pixel 4A के अन्य स्पेसिफिकेशन के बारे में अभी जानकारी नहीं मिली है।

इससे पहले Google Pixel 4A स्मार्टफोन को बेंचमार्क साइट पर लिस्ट किया गया था। इस आगामी स्मार्टफोन को सिंगल कोर में 551 अंक और साइट पर मल्टी-कोर में 1,655 अंक प्राप्त हुए।

Google Pixel 4a की संभावित स्पेसिफिकेशन
लीक हुई रिपोर्ट के अनुसार, ग्राहक को Google Pixel 4A में 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज का समर्थन मिल सकता है। कैमरे की बात करें, तो कंपनी इन दोनों डिवाइस के बैक पैनल में 12.2 मेगापिक्सल का कैमरा दे सकती है, लेकिन फ्रंट कैमरे की रिपोर्ट अभी तक नहीं आई है।

Google Pixel 4A की अपेक्षित कीमत
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंपनी Google Pixel 4A स्मार्टफोन की कीमत 349 डॉलर (लगभग 26,000 रुपये) रख सकती है। यह स्मार्टफोन वनप्लस नॉर्ड को कड़ी टक्कर दे सकता है।

Related News