यदि आप एक Android उपयोगकर्ता हैं जो Google फ़ोटो पर निर्भर हैं, तो यहां कुछ रोमांचक न्यूज हैं जो निश्चित रूप से आपके चेहरे पर मुस्कान ला देगी। Apple उपयोगकर्ताओं के समान, Android उपयोगकर्ता भी अब बहुप्रतीक्षित फ़ोटो स्टैक सुविधा का आनंद ले सकते हैं, आइए इस नए फीचर के बारे में जानें-

Google

फोटो स्टैक सुविधा क्या है?

काफी समय से, Google फ़ोटो उपयोगकर्ता फोटो स्टैक सुविधा के आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जो शुरुआत में केवल iPhone उपयोगकर्ताओं के लिए था। पिछले साल नवंबर में Apple उपयोगकर्ताओं के लिए पेश की गई यह सुविधा उपयोगकर्ताओं को समान चित्रों को एक साथ समूहीकृत करके देखने की अनुमति देती है।

Google

फ़ीचर को कैसे लागू करें:

इंतजार खत्म हुआ, क्योंकि फोटो स्टैक फीचर अब एंड्रॉइड यूजर्स के लिए उपलब्ध है। इस सुविधा को सक्रिय करने के लिए, बस अपने Google फ़ोटो ऐप को Play Store से अपडेट करें। संस्करण 6.66.0.597410323 में अपडेट करने पर, आपको एक पॉप-अप मिल सकता है जो आपको इस नई सुविधा को सक्षम करने की अनुमति देता है। एक बार सक्रिय होने पर, आप ऐप के भीतर एक सुविधाजनक ग्रिड दृश्य के साथ एक ही थंबनेल में बड़े करीने से समूहीकृत समान तस्वीरें देखेंगे।

Google

इस सुविधा का एक असाधारण पहलू परिवार और दोस्तों के साथ संपूर्ण फ़ोटो शेयर करने की क्षमता है। यह शेयर किए गए पलों को याद करने के सहयोगात्मक पहलू को बढ़ाता है। जो उपयोगकर्ता इस सुविधा का उपयोग नहीं करना चाहते हैं, उनके लिए 'अनस्टैक फ़ोटो' सुविधा के साथ इसे बंद करने का विकल्प है, जो व्यक्तिगत प्राथमिकताओं के अनुरूप व्यक्तिगत अनुभव सुनिश्चित करता है।

Related News