अगर आज किसी को किसी चीज के बारे में जानना हो तो वो दुनिया के सबसे बड़े सर्च इंजन गूगल सर्च पर जाता है, जो आपके किसी भी सवाल का जवाब देता है, लेकिन अगर आप गूगल पर अनचाही चीजें सर्त करेंगें तो यह जानकारी आपके लिए है। कुछ आश्चर्यजनक और मज़ेदार खोज परिणाण दिखाएगी, आइए जानते हैं इनके बारे में

Google

Google पर फंगस

आप सोच रहे होंगे कि Google पर फंगस कैसे दिखाई दे सकता है। अगर आप Google पर "द लास्ट ऑफ़ अस" खोजते हैं, तो स्क्रीन पर एक मशरूम आइकन दिखाई देगा। इस मशरूम पर टैप करने से आपकी स्क्रीन पर एक फंगस दिखाई देने लगेगा और बढ़ने लगेगा।

Google

भालू का अधिग्रहण

फंगस इफ़ेक्ट की तरह, अगर आप Google पर "ड्रॉप बियर" खोजते हैं, तो आपको एक भालू आइकन दिखाई देगा। इस आइकन पर क्लिक करने से एक भालू आपकी स्क्रीन के ऊपर से ज़ोरदार आवाज़ और विस्फोट के साथ गिरेगा।

BTS गुब्बारे

BTS के प्रशंसकों के लिए, Google पर "BTS" खोजने पर स्क्रीन के दाएँ कोने में एक दिल का आइकन दिखाई देगा। इस दिल पर क्लिक करने से गुब्बारे निकलेंगे जो आपकी स्क्रीन को भर देंगे।

Google

सिक्का उछालें

Google पर "सिक्का उछालें" सर्च करें। इससे एक वर्चुअल सिक्का सामने आएगा जिसे आप अपनी स्क्रीन पर ही उछाल सकते हैं, जिससे यह समय बिताने या निर्णय लेने का एक सुविधाजनक और मजेदार तरीका बन जाएगा।

Related News