अगर आप नए स्मार्टफोन की तलाश में हैं तो आपको बता दें कि ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर बिग सेविंग डेज सेल चल रही है, जिसमें स्मार्टफोन, स्मार्ट टीवी, कपड़े और राशन जैसे विभिन्न उत्पाद बेहद कम कीमत पर उपलब्ध हैं। आज हम जिस स्मार्टफोन डील की बात कर रहे हैं, उसमें आप 21 हजार रुपये से ज्यादा के डिस्काउंट पर Lava Agni 5G स्मार्टफोन खरीद सकते हैं, आइए जानते हैं कैसे..

इस 5G फोन पर पाएं 21 हजार रुपये से ज्यादा की छूट:-
इस डील में हम जिस स्मार्टफोन की बात कर रहे हैं उसका नाम Lava Agni है, जो एक 5G स्मार्टफोन है। बाजार में 23,999 रुपये की कीमत में उपलब्ध इस स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट पर 16% की छूट के बाद 19,999 रुपये में बेचा जा रहा है. अगर आप बैंक ऑफ बड़ौदा क्रेडिट कार्ड या आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट या डेबिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 2 हजार रुपये तक की छूट मिलेगी, जिससे आपके लिए इस मोबाइल की कीमत 17,999 रुपये तक कम की जा सकती है।



इस डील में शामिल एक्सचेंज ऑफर:-
फ्लिपकार्ट की इस डील में एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। आप अपने पुराने मोबाइल के बदले इस नए स्मार्टफोन को खरीदकर 15,450 रुपये तक बचा सकते हैं। अगर आपको इस एक्सचेंज ऑफर का पूरा फायदा मिलता है तो आपके लिए इस स्मार्टफोन की कीमत 17,999 रुपये से घटकर सिर्फ 2,549 रुपये रह जाएगी। इस तरह कुल मिलाकर आपको इस डील में 21,450 रुपये का डिस्काउंट मिल सकता है।

लावा अग्नि 5जी की विशेषताएं:-
लावा का यह 5जी स्मार्टफोन 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। मीडियाटेक डाइमेंशन 810 प्रोसेसर पर काम करने वाले इस स्मार्टफोन में आपको 6.78 इंच का फुल एचडी+ आईपीएस डिस्प्ले मिलेगा। इस मोबाइल में क्वाड रियर कैमरा सेटअप है जिसमें मुख्य सेंसर 64MP, एक 8MP सेंसर और दो 2MP सेंसर हैं। सेल्फी लेने और वीडियो बनाने के लिए आपको इसमें 16MP का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है। यह स्मार्टफोन 5,000mAh की बैटरी और 30W सुपरफास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है।

Related News