व्हाट्सएप यूजर्स के लिए खुशखबरी है। कंपनी ने हमेशा की तरह ऐप को 61 नए वॉलपेपर जोड़कर अपग्रेड किया है। यह उपयोगकर्ताओं को चैट करते समय एक अलग अनुभव दे सकता है। व्हाट्सएप फिलहाल इस वॉलपेपर को अपने बीटा यूजर्स के लिए ला रहा है।

व्हाट्सएप बीटा इंफो ने कहा, "व्हाट्सएप ने अपने एंड्रॉइड बीटा उपयोगकर्ताओं के लिए उन्नत वॉलपेपर नामक एक सुविधा शुरू की है। उपयोगकर्ता किसी भी तरह से चैटिंग पृष्ठभूमि वॉलपेपर को बदल सकते हैं। अब उन्हें 61 नए वॉलपेपर विकल्प मिल सकते हैं।

ट्वीट के साथ व्हाट्सएप बीटा इंफो ने वॉलपेपर डिजाइन की एक सूची भी जारी की है। यह आपको यह देखने की अनुमति देगा कि नए वॉलपेपर क्या दिखते हैं। इसमें खास बात यह है कि उपयोगकर्ता वॉलपेपर की अपारदर्शिता को भी बदल सकते हैं।

29 नए डार्क वॉलपेपर

उपयोगकर्ता 32 नए उज्ज्वल वॉलपेपर, 29 नए अंधेरे वॉलपेपर, कस्टम वॉलपेपर और ठोस रंगों से चुन सकते हैं। यदि आप पुराने वॉलपेपर चुनते हैं, तो आप व्हाट्सएप आर्काइव विकल्प चुन सकते हैं।

कई विकल्प होंगे

यदि आप नए वॉलपेपर की तरह ठोस रंग सेट करना चाहते हैं तो आप इसे व्हाट्सएप डूडल पर ले सकते हैं। व्हाट्सएप बीटा इंफो के मुताबिक फिलहाल इसे बीटा यूजर्स के लिए लॉन्च किया जा रहा है। जल्द ही इसे स्थिर संस्करण में सभी के लिए लॉन्च किया जाएगा।

Related News