Amazon की Great Indian Festival 2019 सेल प्रारंभ हो गई है। यह सेल 4 अक्टूबर तक चलेगी, आप आज से प्राइम यूजर्स सेल के सभी ऑफर्स का लाभ उठा पाएंगे। इस दौरान कई स्मार्टफोन्स और इलेक्ट्रॉनिक एसेसरीज पर भारी डिस्काउंट दिया जाएगा। साथ ही कुछ फोन्स को फ्लैश सेल में भी उपलब्ध कराया जाएगा।


अगर आप स्मार्टफोन लेने की सोच रहे है तो हाल ही में दक्षिण कोरिया की कंपनी Samsung ने भारत में Galaxy M10s स्मार्टफोन लॉन्च किया था, जिसे आप इस सेल के जरिये खरीद सकते है। अगर बता करें Samsung Galaxy M10s की कीमत और ऑफर्स की तो इस फोन के 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 8,999 रुपये है। इसे स्टोन ब्लू और पियानो ब्लैक कलर वेरिएंट में खरीदा जा सकेगा. प्राइम यूजर्स के लिए इसकी फ्लैश सेल आज दोपहर 12 बजे से शुरू होगी।

Samsung Galaxy M10s में 6.4 इंच का HD+ इन्फिनिटी-V सुपर AMOLED डिस्प्ले उपलब्ध कराया है। कैमरा सेगमेंट की बात करें तो फोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. इसका पहला सेंसर 13 मेगापिक्सल का है। वहीं, दूसरा 5 मेगापिक्सल का है। सेल्फी कैमरा की बात करें तो इसमें 8 मेगापिक्सल का सेंसर मौजूद है। फोन को पावर देने के लिए 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है।

Related News