देश में त्योहारों के सीजन आते ही बाजार में ग्राहकों की भीड़ होने लगती है। लोग इस समय का पूरे साल भर इंतजाकर करते है और फिर फ्रेंड्स ग्रुप या फिर परिवार के साथ खरीददारी करने निकलते हैं। अगर आप भी ऐसे लोगों में हैं आपकी प्लानिंग नया लैपटॉप खरीदने का है तो हम आपकी मदद कर सकते हैं। घबराइए नही हम साथ नही जा रहे लेकिन इस समय बाजार में फेस्टिव सीजन के तहत विभिन्न ब्रैंड्स के बेस्ट लैपटॉप के बारे में जरूर बता सकते है ताकि आपको बाजार में ज्यादा दुकान या फिर ऑनलाइन शॉपिंग करने में ज्यादा माथापच्ची नही करना पड़े।

आपके लिए इस समय Avita Liber V लैपटॉप एक बेहतर ऑप्शन हो सकता है। अविटा लाइबर V 10 घंटे तक की जबर्दस्त बैटरी लाइफ के साथ आता है। इसके अलावा इसमें दिया गया इंटेल 10th जेनरेशन कोर प्रोसेसर लैपटॉप की परफॉर्मेंस को काफी स्मूद बनाता है।इसके अलावा आपके लिए आसुस का एक्सपर्टबुक बी9450 भी एक बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। आसुस के इस लैपटॉप में आपको 16 घंटे 42 मिनट की बैटरी लाइफ मिलती है। इसके अलावा लैपटॉप का 1TB m.2 PCIe NVMe SSD केवल 6 सेकंड में 771.1Mbps की स्पीड से 4.97जीबी डेटा कॉपी कर देता है।

वहीं बाजार में एचपी स्पेक्टर एक्स360 लैपटॉप भी काफी डिमांडिंग है। इसमें पावरफुल बैटरी के साथ इसकी थिंकनेस केवल 0.7 इंच का दिया गया है। इसका यह बैटरी करीब 13 घंटे 20 मिनट तक का बैकअप देती है। इसके अलावा एसर क्रमोबुक 314 भी आपके लिए एक बेहतर ऑप्शन साबित हो सकता है।

Related News