वैसे तो भारतीय बाजार में एक से बढकर एक सस्ते और शानदार स्मार्टफोन बिक रहे है मगर जो बात आईफोन में है वो किसी और सेट में कहा। आईफोन रखना आज के समय में एक स्टेटस हो गया है और लोग आपकी तरफ एक बार जरूर देखते है। मगर आईफोन का नाम सुनते ही एक बात और ख्याल में आता है वो है वो है इसका प्राइस। आईफोन हमेशा से ही अपने कीमत को लेकर जाना जाता रहा है और ऐसे में कई लोग एक बार सोचते तो है कि आईफोन खरीदना है मगर किमत ज्यादा होने के कारण उन्हें सोचने में ही सालों लग जाते है। मगर अब हम जो खबर लेकर आए है वो ऐसे लोगों के चेहरे पर खुशी ला देने वाला है।

आपको बता दें कि इस समय कई आईफोन के कीमत में कटौती गई है जिसके वजह से इतने कीमत कम हुए है। वहीं इस समय फेस्टिवल सीजन सेल के तहत फ्लिपकार्ट और अमेजन जैसी कंपनियां भी आईफोन के खरीद पर बंपर डिस्काउंट ऑफर कर रही है। अगर आप इस समय आईफोन 11 या 11 प्रो खरीदना चाह रहे हैं तो आपको फ्लिपकार्ट इन मॉडल्स पर डिस्काउंट ऑफर लाने वाला है।

हाल ही में अमेजन पर आईफोन 11 की कीमत में 4,999 रुपये का डिस्काउंट ऑफर दिखाई दे रही है। इसका मतलब यह है कि ग्राहकों को यह आईफोन 50,000 रुपये से भी कम कीमत में मिल रहा है। वहीं आईफोन 11 प्रो को लेकर फ्लिपकार्ट पर कमिंग सुन लिखा हुआ आ रहा है जिसपर बड़े डिस्काउंट मिलने वाला है। फ्लिपकार्ट पर आईफोन एक्सआर भी पचास हजार से कम कीमत में मिल रहा है। इसके अलावा आईफोन एसई 2020 और आईफोन 7 की खरीद पर भी फ्लिपकार्ट और अमेजन द्वारा कई आकर्षक ऑफर दिए जा रहे है।

Related News