गार्मिन लिली स्मार्टवॉच को महिला दिवस के अवसर पर भारत में लॉन्च किया है। लिली महिलाओं के लिए एक नई फैशन स्मार्टवॉच है, और कहा जाता है कि इसे महिलाओं द्वारा डिजाइन किया गया था। इसमें 14 मिमी पतला स्ट्रैप है। इसमें प्रेग्नेंसी सेंट्रिक, मेंस्ट्रुअल साइकिल ट्रैकिंग जैसी वीमेन-सेंट्रिक विशेषताएं शामिल हैं, और कई एक्सरसाइज मोड नहीं हैं। इस स्मार्टवॉच में एक खास फीचर LiveTrack दिया गया है जिसकी मदद से आपके दोस्त और परिवार के सदस्य आपकी लोकेशन को ट्रैक कर सकेंगे। गार्मिन लिली के लिए कहा गया है कि ये पांच दिनों तक की बैटरी लाइफ ऑफर करती है।

Garmin लिली भारत में कीमत, बिक्री
गार्मिन लिली दो विकल्पों में आती है पहला गार्मिन लिली क्लासिक है जिसमें एक इतालवी चमड़े का बैंड और स्टेनलेस स्टील का टेज़ है। दूसरे को गार्मिन लिली स्पोर्ट कहा जाता है जो एक सिलिकॉन बैंड और एल्यूमीनियम बेजल के साथ आता है। गार्मिन लिली क्लासिक की कीमत 25,990 रुपये है जबकि गार्मिन लिली स्पोर्ट की कीमत 20,990 रुपये है। दोनों मॉडल ऑनलाइन अमेज़न, फ्लिपकार्ट, टाटा CLIQ, Myntra, और पेटीएम के माध्यम से उपलब्ध हैं। यह गार्मिन ब्रांड स्टोर्स, हेलियो वॉच स्टोर्स, शॉपर्स स्टॉप, लाइफस्टाइल स्टोर्स, जस्ट इन टाइम, कमल वॉच, मालाबार टाइम्स और अन्य मल्टी ब्रांड रिटेल स्टोर्स में भी उपलब्ध है।

गार्मिन लिली क्लासिक को क्रीमगोल्ड / ब्लैक, डार्कब्रॉन्ज़ / पालोमा और लाइटगोल्ड / व्हाइट कलर विकल्पों में उपलब्ध कराया गया है। हालांकि, गार्मिन लिली स्पोर्ट क्रीमगोल्ड / व्हाइट, रोज़गोल्ड / लाइटसैंड और मिडनाइट ऑर्चिड / डीप आर्किड रंग विकल्पों में उपलब्ध है।

Garmin Lily स्मार्टवॉच में 1 इंच की TFT LCD ग्रेस्केल डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 240x201 पिक्सल है। वॉच की बॉडी फाइबर रेनफोर्स्ड पॉलिमर की बनी है और वॉच का वजन 24 ग्राम है। इस वॉच में ऑक्सीजन स्लीप ट्रैकिंग फीचर है। इसके अलावा वॉटर और डस्टप्रूफ के लिए इसे 5ATM की रेटिंग मिली है।

हेल्थ मॉनिटरिंग फीचर्स की बात करें इसमें हर्ट रेट मॉनिटर, रेस्टिंग हर्ट रेट मॉनिटर, स्लीप ट्रैकर,स्ट्रेस ट्रैकिंग, ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटर और प्रेग्नेंसी ट्रैकिंग जैसे फीचर्स हैं। प्रेग्नेंसी ट्रैकिंग फीचर, बेबी मूवमेंट, ब्लड ग्लूकोज के बारे में जानकारी देगा और एक्सरसाइज के लिए सुझाव देगा।


Related News