स्मार्टफोन में गेम्स खेलने वाले यूज़र्स की तादाद लगातार बढ़ती जा रही हैं। गेमिंग पसंद करने वाले यूज़र्स के लिए कंपनियां कई प्रकार के बेहतरीन गेम्स लेकर आती रहती हैं। ऐसे में आज गेमिंग बाजार में काफी गेम इकट्ठे हो गए हैं। गेम्स की इस भीड़ में कुछ गेम्स ऐसे होते हैं जो बेहतर होते हुए भी यूज़र्स की नजर में नहीं आ पाते हैं। आज हम आपको इस आर्टिकल में कुछ ऐसे गेम्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो प्ले स्टोर पर फ्री में मौजूद हैं।

एस्फॉल्ट 8

गूगल प्ले स्टोर पर यह एंड्राइड गेम फ्री में उपलब्ध हैं। यह एक कार रेसिंग गेम हैं, जो बेहद शानदार ग्राफ़िक्स के साथ आता हैं।

डंजेन हंटर 4

चार किरदारों के साथ आने वाले इस गेम में किसी एक किरदार का चुनाव करना होता हैं। गेम का हीरो खतरनाक राक्षसों से लड़ता हुआ आगे बढ़ता हैं। आगे लेवल पार करते हुए हीरो की शक्तियां बढ़ती जाती हैं। यह एक शानदार एंड्राइड गेम हैं।

जीटी रेसिंग 2

यदि आप रियल में कार चलाने जैसा अहसास लेना चाहते हो तो यह गेम आपके लिए बेस्ट हैं। इस गेम में अलग-अलग देशों और सुपर कारों की ड्राइविंग का मज़ा लिया जा सकता हैं। इसके अलावा गेम में कुल 1400 इवेंट्स दिए गए हैं जो एक से अधिक लोगों के साथ खेले जा सकते हैं।

Related News