हर महीने ग्राहक को मोबाइल रिचार्ज, डिश रिचार्ज, सिक्योरिटी कैमरा सब्सक्रिप्शन लेना होगा। जिसके साथ ही Netflix, Amazon Prime, Hotstar जैसे OTT ऐप्स का सब्सक्रिप्शन लेना होगा। यदि बात करें तो ऐसे में यदि औसत कमाने वाले व्यक्ति ने हर महीने इतने सारे ऐप का रिचार्ज किया है तो उसकी आधी कमाई इन ऐप्स के सब्सक्रिप्शन और रिचार्ज पर खर्च हो जाएगी. यदि आपकी सैलरी कम है तो आप इन ऐप्स का इस्तेमाल नहीं कर पा रहे हैं तो आइए जानते हैं इसके बारे में...

वूट: आपकी जानकारी के लिए बता दे की, यदि आप फ्री में टीवी शो देखना चाहते हैं, तो आप गूगल प्ले स्टोर और ऐप स्टोर से वूट ऐप डाउनलोड करना चाहते हैं। इस ऐप पर कलर्स और एमटीवी के ढेर सारे ऐप भी आने वाले हैं। अगर आप मुफ्त में फिल्में देखना चाहते हैं, तो आपको विज्ञापन भी देखने को मिलेंगे।

JioCinema: आपकी जानकारी के लिए बता दे की, JioCinema ऐप को Google ऐप और ऐप्पल ऐप पर डाउनलोड के लिए पेश किया गया है। सभी Jio यूजर्स JioCinema ऐप के जरिए मूवी और टीवी सीरीज को फ्री में स्ट्रीम कर सकेंगे। यह हिंदी समेत कई भाषाओं में कंटेंट भी दे रहा है।

एमएक्स प्लेयर: एमएक्स प्लेयर को ऑफलाइन वीडियो प्लेयर के रूप में पेश किया गया था। अब यह 12 भाषाओं में कंटेंट ऑफर दे रहा है।

टुबी: अगर आपको हॉलीवुड फिल्में और शो पसंद हैं तो टुबी को एक अच्छा प्लेटफॉर्म कहा जा रहा है. इस पर आप कोई हॉलीवुड फिल्म देख सकते हैं। आप एचडी क्वालिटी में अंग्रेजी फिल्में और टीवी शो देख सकते हैं। इस प्लेटफॉर्म पर आपको एड्स देखने को मिलने वाला है.

Related News