5G स्मार्टफोन की बढ़ती लोकप्रियता देखते हुए वीवो बैक-टू-बैक 5G फोन लॉन्च कर रही है। अब कंपनी ने सस्ता 5G फोन चाहने वालों के लिए एक बेहतरीन हैंडसेट पेश किया है। वीवो ने किफायती स्मार्टफोन के तौर पर लेटेस्ट Vivo Y52 5G को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने साथ में Vivo Y72 5G स्मार्टफोन भी लॉन्च किया है और दोनों ही फोन आपस में डिजाइन और कुछ स्पेसिफिकेशन साझा करते हैं।

Vivo Y52 5G का डिजाइन स्लीक है और यह 5,000mAh की बैटरी के साथ आता है। यह ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप, डुअल-सिम सपोर्ट, एक्सपेंडेबल स्टोरेज के साथ आता है और एंड्रॉइड 11 पर बेस्ड फनटच ओएस पर चलता है।


कैमरे के संदर्भ में, Vivo Y52 5G एक ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है, जिसमें ऑटोफोकस के साथ 48-मेगापिक्सल का प्राथमिक सेंसर, 2-मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर और 2-मेगापिक्सल का बोकेह लेंस शामिल है। फ्रंट में एक 8-मेगापिक्सेल सेल्फी शूटर होने की संभावना है जो नॉच में स्थित है।
Vivo Y52 5G पर कनेक्टिविटी विकल्पों में वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस, 3.5 मिमी हेडफोन जैक और चार्जिंग के लिए एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट शामिल हैं। फोन में 5,000mAh की बैटरी है जो 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। वीवो ने अभी तक Vivo Y52 5G की कीमत और उपलब्धता साझा नहीं की है।

Related News