नई दिल्ली। अगर आप फ्लिपकार्ट से खरीदारी करने की तैयारी कर रहे हैं तो यह आपके लिए सही समय है। क्योंकि Flipkart एक नया ऑफर लेकर आया है। ऑफर में खरीदारी करने पर आपको कोई भुगतान नहीं करना होगा। फ्लिपकार्ट ने इसे पे लेटर नाम दिया है। साथ ही 500 रुपये का इनाम अलग से दिया जा रहा है. फ्लिपकार्ट की ओर से पे लेटर कार्ड भी ऑफर किया जा रहा है।

फ्लिपकार्ट पे लेटर का सीधा सा मतलब है कि आपको एक ही समय में भुगतान नहीं करना है। लेकिन बाद में आपको भुगतान करना होगा। दरअसल Flipkart यह नया ऑफर ऐसे यूजर्स के लिए लेकर आया है जो तुरंत पेमेंट नहीं कर सकते। लेकिन अगर आप ईएमआई पर सामान खरीदना चाहते हैं तो यह विकल्प ले सकते हैं। लेकिन इस पर कुछ इंटरेस्ट भी लिया जा सकता है।

फ्लिपकार्ट से आप कोई भी सामान मंगवा सकते हैं-
यदि आप कोई वस्तु खरीदते हैं तो आपको अगले महीने की 5 तारीख से पहले भुगतान करना होगा। 5 तारीख से पहले भुगतान करने पर आपको कोई अतिरिक्त शुल्क नहीं देना होगा। फ्लिपकार्ट पे लेटर आपको एक साथ भुगतान करने की भी पेशकश करता है। शॉपिंग की प्रक्रिया को आसान बनाने के लिए फ्लिपकार्ट ने इसकी शुरुआत की थी। कंपनी का कहना है कि कई बार ग्राहक पैसे के अभाव में चीजों का ऑर्डर नहीं दे पाता है।

ऐसे ग्राहकों को ध्यान में रखते हुए Pay Later शुरू किया गया है. फ्लिपकार्ट पे लेटर भी खरीदारी करने की आजादी देता है। यानी आप बिना किसी झंझट के खरीदारी कर सकते हैं। यानी महीने के अंत में भी आपको खरीदारी करने में कोई परेशानी नहीं होगी। इसकी आवेदन प्रक्रिया का समय 30 सेकंड है। इसे आप ईएमआई में भी खरीद सकते हैं। इससे आप बिजली बिल, गैस, पोस्टपेड और किसी भी अन्य बिल का भुगतान कर सकते हैं।

Related News