भारतीय बाजार में iPhone की बढ़ती मांग को देखते हुए, Apple ने एक दिन की बिक्री का आयोजन किया है, जो 14 फरवरी तक चलेगा। यह ग्रैंड सेल iPhone से लेकर Apple वॉच तक शानदार डील और ऑफर दे रही है। यदि आप इस बीच एक iPhone 11 खरीदने की सोच रहे हैं, तो आपके पास एक अच्छा मौका है। आइए जानते हैं iPhone 11 की कीमत और इस पर मिलने वाले ऑफर्स के बारे में। IPhone 11 ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर Apple Days सेल में सिर्फ 49,999 रुपये में उपलब्ध है।

ऑफर्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन पर 16,500 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। इसके साथ एक्सिस बैंक को पांच फीसदी कैशबैक और बैंक ऑफ बड़ौदा से 10 फीसदी छूट मिलेगी। इसके अलावा, iPhone 11 को प्रति माह 8,334 रुपये की नो-प्राइस EMI पर खरीदा जा सकता है। IPhone 11 में 6.1 इंच का लिक्विड रेटिना डिस्प्ले है। यह Apple की नई A17 बेनिक चिप का उपयोग करता है और इसे नवीनतम iOS 12 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ लॉन्च किया गया है।

IPhone 11 के कैमरा फीचर्स की बात करें तो इसमें डुअल रियर कैमरा दिया गया है। फोन में 12-मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा और साथ ही 12-मेगापिक्सल का सेकेंडरी अल्ट्रा वाइड सेंसर है। यह 120 डिग्री के दृश्य के साथ f / 2.4 के एपर्चर सेंसर का उपयोग करता है। फोन के रियर कैमरे में स्मार्ट एचडीआर, बेहतर नाइट मोड, संवर्धित पोर्ट्रेट मोड और 60 एफपी के साथ 4K वीडियो रिकॉर्डिंग की सुविधा होगी। आपको बता दें कि कंपनी ने पिछले साल iPhone 12 लॉन्च किया था। इस फोन की शुरुआती कीमत 79,900 रुपये है।

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो iPhone 12 में 6.1 इंच का एचडी सुपर रेटिना XDR डिस्प्ले है। बेहतर प्रदर्शन के लिए फोन में एक नया A15 निक चिप भी है। इसके अलावा, फोन मैगसालमेट चार्जिंग तकनीक द्वारा समर्थित है। यह स्मार्टफोन iOS 14 आउट-ऑफ-द-बॉक्स पर काम करता है। कंपनी ने iPhone 12 को 12MP अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 12MP वाइड एंगल लेंस के साथ डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया है। मुख्य बात यह है कि इस डिवाइस का कैमरा कम रोशनी में भी शानदार फोटो क्लिक करने में सक्षम है। इसके अलावा, फोन के फ्रंट में 12MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

Related News