फेस्टिवल सीजन को देखते हुए इस समय आपको हर जगह कैशबैक ऑफर के साथ डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। कंपनिया ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों तक पहुचने के लिए अपने प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट का सहारा लेती है। वहीं अगर आप ऐसे समय का फायदा लेना चाहते है और आपका प्लान मोबाइल लेने का है तो आपको फ्लिपकार्ट सेल के दौरान कई मोबाइल्स पर बंपर डिस्काउंट ऑफर कर रही है। इस समय फ्लिपकार्ट सेल के तहत इनफिनिक्स के स्मार्टफोन्स पर भी बंपर डिस्काउंट दिया जा रहा है।

आपको बता दें कि इनफिनिक्स चीन की मोबाइल निर्माता कंपनी है जिसने हाल ही में घोषणा किया है कि फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल के दौरान वह हॉट 10, हॉट 9, हॉट 9 प्रो, इनफिनिक्स नोट 7 और इनफिनिक्स स्मार्ट प्लस जैसे स्मार्टफोन्स की खरीद पर ग्राहकों को एक हजार रूपये तक का डिस्काउंट देगा। जानकारी के लिए बता दें कि पिछले दिनों रियलमी और पोको भी अपने प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट देने की घोषणा की है। फ्लिपकार्ट सेल में आप इनफिनिक्स हॉट 10 मोबाइल को 16 अक्टूबर से 9,999 रुपये के आसान कीमत पर खरीद सकते हैं।

वहीं अगर आप इनफिनिक्स की हॉट 9 प्रो खरीदते हैं तो आपको फ्लिपकार्ट पर इसके लिए केवल 9,499 रुपये ही चुकाने होंगे। मौजूदा समय यह मोबाइल 10,499 रुपये में बेची जा रही है। इन्फिनिक्स स्मार्ट 4 प्लस स्मार्टफोन की खरीद पर 1000 रुपये का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। इसके अलावा इन्फिनिक्स हॉट 9 और इन्फिनिक्स नोट 7 की खरीद पर 500 रुपये का डिस्काउंट दिया जाएगा।

Related News