फायर-बोल्ट रेज स्मार्टवॉच भारत में लॉन्च हो गई है। स्मार्टवॉच में 1.28 इंच का फुल-टच एचडी सर्कुलर डिस्प्ले 240×240 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ है। ब्लूटूथ स्मार्टवॉच में IP68-रेटेड वाटर रसिस्टेंसी की पेशकश करने का भी दावा किया गया है। फायर-बोल्ट रेज स्मार्टवॉच के बारे में कहा जाता है कि यह सात दिनों तक की बैटरी लाइफ देती है।

भारत में फायर-बोल्ट रेज की कीमत, उपलब्धता

फायर-बोल्ट रेज स्मार्टवॉच की कीमत 2,499 रुपये रखी गई है और इसे अमेज़न से खरीदा जा सकता है। खरीदार इसे फायर-बोल्ट की आधिकारिक वेबसाइट से भी 2,199 रुपये में खरीद सकते हैं। रंग विकल्पों के लिए, फायर-बोल्ट रेज स्मार्टवॉच ब्लैक, ब्लू, ब्लैक गोल्ड, रोज़ गोल्ड और ग्रे वेरिएंट में उपलब्ध है।

फायर-बोल्ट रेज स्पेसिफिकेशंस

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो फायर-बोल्ट रेज स्मार्टवॉच में 1.28 इंच का फुल-टच एचडी सर्कुलर डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 240×240 पिक्सल है। यह 60 स्पोर्ट्स मोड का समर्थन करता है, जिसमें दौड़ना, साइकिल चलाना, तैराकी और बहुत कुछ शामिल है। फायर-बोल्ट रेज स्मार्टवॉच में बिल्ट-इन गेमिंग विकल्प है।

फिटनेस के मामले में, स्मार्टवॉच में एक SpO2 मॉनिटर, एक 24×7 डायनेमिक हार्ट रेट ट्रैकर और एक स्लीप मॉनिटर शामिल है। नए जारी किए गए ब्लूटूथ स्मार्टवॉच की अन्य विशेषताओं में एक मल्टीस्पोर्ट ट्रैकर, म्यूजिक और कैमरा कंट्रोल, स्मार्ट नोटिफिकेशन, पेडोमीटर, डेली वर्कआउट मेमोरी और एक डिस्टेंस ट्रैकर शामिल हैं।

फायर-बोल्ट रेज स्मार्टवॉच में 20 दिनों के स्टैंडबाय टाइम के साथ सात दिनों तक की बैटरी लाइफ देने का दावा किया गया है। यूजर्स फायर-बोल्ट रेज स्मार्टवॉच के साथ कई वॉच फेस का विकल्प भी चुन सकते हैं। इसके अलावा, स्मार्टवॉच का वजन सिर्फ 45 ग्राम है।

Related News