घरेलू ब्रांड फायर-बोल्ट ने गुरुवार को एक नई ब्लूटूथ इनेबल कॉलिंग स्मार्टवॉच, टॉरनेडो कॉलिंग पेश की, जिसमें उन्नत सुविधाएँ हैं। 4,999 रुपये की कीमत वाली यह स्मार्टवॉच 1.72-इंच फुल टच एचडी डिस्प्ले के साथ अल्ट्रा-हाई 320×380 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ आती है और वर्तमान में फ्लिपकार्ट पर ब्लैक, ग्रे, ब्लू, ग्रीन और रेड कलर ऑप्शन में उपलब्ध है।

Fire Boltt Tornado Price in India
ग्राहक इस वॉच को Flipkart से खरीद सकते हैं। देखा जाए तो इस कीमत में ये वॉच हाल ही में लॉन्च हुई Boat Primia वॉच को टक्कर देगी जिसकी कीमत 4499 रुपये है।

Fire Boltt Tornado Calling features
फायर बोल्ट की ये वॉच ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर के साथ उतारी गई है, इसका मतलब आप वॉच से ही सीधे कॉल्स को मिला पाएंगे और रिसीव भी कर पाएंगे। यानी कॉल्स के लिए आपको जेब से फोन को निकालने की जरूरत नहीं पड़ेगी।

स्मार्टवॉच आपके गतिविधि स्तर की निगरानी के साथ-साथ 30 स्पोर्ट्स मोड के साथ आती है क्योंकि यह SPO2 मॉनिटरिंग, हार्ट रेट ट्रैकिंग, स्लीप मॉनिटरिंग- मेडिटेटिव ब्रीदिंग, फीमेल हेल्थ केयर, सेडेंटरी रिमाइंडर, ड्रिंक वॉटर रिमाइंडर आदि जैसी स्वास्थ्य-केंद्रित सुविधाओं से भरी हुई है।

कंपनी ने कहा कि 7 दिनों के बेजोड़ बैटरी रन टाइम के साथ, आप बिना किसी रुकावट के सभी सुविधाओं का आनंद ले सकते हैं।ग्राहकों को वॉच में कॉल हिस्ट्री, क्विक डायल पैड, वॉइस असिस्टेंट और सिंक कॉन्टैक्ट्स जैसे फीचर्स भी मिलेंगे।

Related News