Fastrack ने भारत में अपने Fastrack Reflex पोर्टफोलियो के तहत तीन नए प्रोडक्ट्स लॉन्च किए हैं। नए लाइनअप में फास्टट्रैक रिफ्लेक्स 3.0 फिटनेस बैंड, फास्टट्रैक रिफ्लेक्स 2C Pay नामक कॉन्टैक्टलेस पेमेंट सॉल्यूशन और फास्टट्रैक रिफ्लेक्स ट्यून्स शामिल हैं, जिस से फ़ास्टट्रैक ने ऑडियो सेगमेंट में प्रवेश किया है।

Fastrack Reflex 3.0
स्मार्ट बैंड रिफ्लेक्स 3.0 की कीमत 2,495 रुपये है। यह पिंक और ग्रीन कलर के ड्यूल कलर में आता है। फिटनेस बैंड में 10 स्पोर्ट्स मोड शामिल हैं, जिनमें रनिंग, हाइकिंग, योग, और साइकिलिंग शामिल है। बैंड यूजर्स 20 फेस वाच में से एक चुन सकते हैं।

फास्टट्रैक रिफ्लेक्स 3.0 एक फुल टच डिस्प्ले के साथ आता है जो वाटर रेसिस्टेंट है। यह यूजर्स को बैंड का उपयोग करके म्यूजिक और कैमरा को कंट्रोल करने की अनुमति देगा और फोन फाइंडर, स्लीप ट्रैकर और आइडल अलर्ट जैसी सुविधाओं के साथ आता है।

रिफ्लेक्स बैंड फास्टट्रैक रिफ्लेक्स वर्ल्ड नाम की फिटनेस ऐप से जुड़ा होगा।

Fastrack Reflex 2C Pay
तेजी से बढ़ते कैशलेस ट्रेंड में कदम रखने के उद्देश्य से, Fastrack ने YONO SBI के साथ मिलकर Fastrack Reflex 2C Pay पेश किया है। दिलचस्प है, उपयोगकर्ता अपने फिटनेस बैंड का उपयोग करके भुगतान करने में सक्षम होंगे। Reflex 2C Pay में स्लीप और एक्टिविटी ट्रैकर, म्यूजिक कंट्रोल, सात दिन का पावर रिजर्व और फोन फाइंडर जैसे स्मार्ट बैंड फीचर भी होंगे।

Fastrack reflex tunes
Fastrack ने एक नई स्मार्ट केटेगिरी Fastrack Reflex Tunes भी लॉन्च की है। सब-रेंज के तहत, कंपनी ओवर-द-हेड, बैक-द-नेक और ट्रुली वायरलेस ऑडियो प्रोडक्ट पेश करती है। Android और iOS दोनों द्वारा सपोर्टेड, डिवाइस ब्लूटूथ v5.0 कनेक्टिविटी के साथ आते हैं। उपयोगकर्ता Fastrack स्टोर और इसकी आधिकारिक वेबसाइट से उत्पाद खरीद सकते हैं। रिफ्लेक्स ट्यून्स की कीमत 1,795 रुपये से शुरू होती है।

Related News