भारत में Realme GT Neo2 लॉन्च की तारीख जल्द ही सामने आ जाएगी कि कंपनी ने आधिकारिक तौर पर फोन को टीज करना शुरू कर दिया है। Realme India के CEO माधव शेठ ने खुलासा किया कि स्नैपड्रैगन 870-संचालित फोन जल्द ही आने वाला है और Realme वेबसाइट पर एक लैंडिंग पेज लाइव है। लैंडिंग पेज स्नैपड्रैगन 870 चिपसेट और 120Hz AMOLED डिस्प्ले जैसे कुछ डिटेल्सकी पुष्टि करता है लेकिन इसके अलावा अन्य जानकारी नहीं दी गई है। आज हमारे पास आपके साथ फोन के बारे में शेयर करने के लिर और भी कुछ है। 91mobiles को भारत में आने वाले Realme GT Neo2 RAM, स्टोरेज और रंग विकल्पों के बारे में टिपस्टर मुकुल शर्मा ने खुलासा किया है।

Realme GT Neo2 इंडिया वेरिएंट रैम, स्टोरेज और कलर
मुकुल शर्मा के अनुसार Realme GT Neo2 India वैरिएंट दो रैम और स्टोरेज विकल्पों में आएगा - 8GB+128GB और 12GB+256GB। आपको बता दें कि, फोन चीन में तीन वेरिएंट में उपलब्ध है, जिसमें एक 8GB + 256GB मॉडल शामिल है। लेकिन ऐसा लगता है कि 8GB/256GB संस्करण भारत में नहीं आएगा।

इसके अतिरिक्त, टिपस्टर ने साझा किया कि आगामी Realme फोन नियो ब्लैक, नियो ग्रीन और नियो ब्लू रंग विकल्पों में उपलब्ध होगा। तीनों रंगों को चीन में भी लॉन्च किया गया था।

रियलमी जीटी नियो2 स्पेसिफिकेशंस
Realme GT Neo2 GT सीरीज का हिस्सा है, जिसका मतलब है कि आप इसे फ्लैगशिप-ग्रेड परफॉर्मेंस और प्रीमियम डिजाइन लैंग्वेज देने की उम्मीद कर सकते हैं। जहां तक ​​डिजाइन की बात है, फोन में डिस्प्ले के चारों ओर पतले बेज़ल के साथ एक कॉर्नर पंच-होल कैमरा दिया गया है। पीछे की तरफ आपको मैट फिनिश वाला रियर पैनल मिलता है जिसमें एक आयताकार कैमरा मॉड्यूल है। डिवाइस तीन रंग विकल्पों में आता है, जिनमें से नियो ग्रीन रंग सबसे अलग है।

हार्डवेयर विभाग में, Realme GT Neo2 क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 870 5G चिपसेट द्वारा संचालित है जिसे 12GB तक रैम और 256GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। डिवाइस में 1300 निट्स ब्राइटनेस के साथ 6.62-इंच FHD+ 120Hz E4 AMOLED डिस्प्ले है।

Realme GT Neo2 में ट्रिपल रियर कैमरा सिस्टम मिलता है जिसमें 64MP का प्राइमरी कैमरा, 8MP का वाइड-एंगल लेंस और 2MP का मैक्रो लेंस शामिल है। फ्रंट में सेल्फी के लिए फोन में 16MP का कैमरा मिलता है। Realme GT Neo2 में 5000mAh की बैटरी है जो 65W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Realme GT Neo2 की भारत में कीमत कितनी होगी?
चीन में Realme GT Neo2 की कीमत करीब 28,500 रुपये से शुरू होती है। Realme के आक्रामक कीमतों पर फोन लॉन्च करने के इतिहास को देखते हुए, हम भारतीय बाजार के लिए समान मूल्य निर्धारण की उम्मीद कर सकते हैं। आप उम्मीद कर सकते हैं कि Realme GT Neo2 की कीमत भारत में लगभग 30,000 रुपये और उससे अधिक हो सकती है, जिसे GST दर और घटकों की कीमतों में वृद्धि दी गई है।

Related News